Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने फिर दिखाई चालाकी, स्टम्पिंग देख कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

India Vs Australia 3rd ODI: एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो चर्चा में है.उन्होंने शॉन मार्श (Shaun Marsh) को शानदार तरीके से स्टम्पिंग आउट किया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है.

Ind Vs Aus: एमएस धोनी ने फिर दिखाई चालाकी, स्टम्पिंग देख कोहली भी हुए हैरान, देखें VIDEO

Ind Vs Aus 3rd ODI: MS Dhoni की स्टम्पिंग देख कोहली ने भी पकड़ लिया सिर.

India Vs Australia 3rd odi: भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus 3rd odi) के बीच वनडे सीरीज टीम इंडिया ने जीत ली है. इसी के साथ टीम इंडिया ने इतिहास रच दिया है. इससे पहले भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर कभी द्विपक्षीय वनडे सीरीज नहीं जीती थी. वनडे में उसने इससे पहले 1985 में वर्ल्‍ड चैंपियनशिप ऑफ क्रिकेट चैम्पियनशिप और 2008 में सीबी सीरीज जीती थी. तीसरा वनडे 7 विकेट से जीतकर टीम इंडिया ने सभी को हैरान कर दिया है. टेस्ट सीरीज के बाद उसने वनडे सीरीज जीती है. इससे पहले टी-20 सीरीज ड्रॉ रही थी. वनडे सीरीज एमएस धोनी के लिए शानदार रही. तीनों की वनडे मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़े. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को 230 रन पर समेंटने में कामयाब रही. चहल ने 42 रन देकर 6 विकेट झटके. जिसके लिए उनकी काफी तारीफ हो रही है. इसी बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) का एक वीडियो चर्चा में है. दूसरे वनडे में शानदार परफॉर्मेंस देने वाले धोनी (MS Dhoni) ने तीसरे वनडे में भी कमाल किया. उन्होंने शॉन मार्श (Shaun Marsh) को शानदार तरीके से स्टम्पिंग आउट किया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. चहल की गेंद पर उन्होंने शानदार स्टम्पिंग की.

Ind Vs Aus: युजवेंद्र चहल ने ऑस्ट्रेलिया में बना डाला ये खास रिकॉर्ड, ऐसे झटके 6 विकेट, देखें VIDEO

 

 

शॉन मार्श (Shaun Marsh) ने पिछले मुकाबले में 131 रन की पारी खेली थी. पिछले कई मैच में वो बड़ी पारियां खेल चुके हैं. ऐसे में टीम इंडिया को मार्श को जल्द से जल्द आउट करना था. मार्श 39 रन बनाकर खेल रहे थे और 3 चौके जड़ चुके थे. ऐसे में धोनी (MS Dhoni) ने बाहर की गेंद डलवाई. क्योंकि मार्श काफी आगे खड़े होकर खेल रहे थे.

Ind Vs Aus: भुवनेश्वर की चाल में फिर फंसे फिंच, डेड बॉल के बाद ऐसे झटका विकेट, देखें VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी ने जल्दी से बॉल लपकी और गिल्लियां उड़ा दीं. धोनी (MS Dhoni) जब भी स्टम्पिंग करते हैं तो उन्हें पता चल जाता है कि बल्लेबाज आउट है या नहीं. लेकिन इस बार वो बल्लेबाज को नहीं देख पाए थे. विराट कोहली (Virat Kohli) ने दूसर से हाथ उठाकर इशारा किया कि ये आउट है.