NDTV Khabar

IND vs AUS: Mayank Agarwal ने 76 रन जड़कर विराट कोहली को किया साबित, ऐसे बदली उनकी किस्मत, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Boxing Day Test) में खेला जा रहा है. डेब्यू कर रहे मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने हाफ सेंचुरी जड़कर सभी को हैरान कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs AUS: Mayank Agarwal ने 76 रन जड़कर विराट कोहली को किया साबित, ऐसे बदली उनकी किस्मत, देखें VIDEO

Mayank Agarwal ने शादी के 6 महीने बाद किया टेस्ट में डेब्यू.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच तीसरा टेस्ट मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (Boxing Day Test) में खेला जा रहा है. जहां विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. भारत के लिए शुरुआत शानदार रही और डेब्यू कर रहे मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने हाफ सेंचुरी जड़कर सभी को हैरान कर दिया. एक तरफ जहां चेतेश्वर पुजारा धैर्य से खेल रहे थे. तो वहीं मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) अटैकिंग मोड में खेले. यही नहीं उन्होंने इस बड़े ग्राउंड में छक्का भी जड़ा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे टेस्ट में बड़ा दांव खेला है. उन्होंने केएल राहुल और मुरली विजय को बाहर करके उन्होंने नई ओपनिंग जोड़ी को उतारा है. इस टेस्ट में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) से ओपन कराया है. जिसका उनको फायदा मिला. 

Ind vs Aus: कोच इरफान ने मयंक अग्रवाल को वीरेंद्र सहवाग जैसा आक्रामक बल्‍लेबाज बताया, कही यह बात..


 

 

हनुमा विहारी भले ही 8 रन पर आउट हो गए. लेकिन मयंक अग्रवाल ने शानदार पारी खेली. 76 रन बनाकर वो आउट हो गए. लेकिन वो टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दे गए. मयंक अग्रवाल की 6 महीने पहले ही शादी हुई है. इस पारी के पीछे लेडी लक भी माना जा रहा है. मयंक ने 6 महीने पहले ही अपनी बचपन की दोस्त आशिता सूद से शादी की है. 4  जून को उन्होंने आशिता से शादी रचाई थी. अब मयंक ने ऑस्ट्रेलिया में ऐसी परिस्थिती में शानदार पारी खेली जिस वक्त टीम इंडिया को रनों की जरूरत थी.

IND vs AUS 3rd Test: मयंक अग्रवाल की 'इस पारी' के बाद से सब कुछ बदल गया

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aashita Sood Agarwal (@aashitasood09) on

 

चार मैचों की टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 की बराबरी पर है. भारत ने एडिलेड में हुए पहले टेस्‍ट में 31 रन से जीत हासिल की थी, लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया ने पर्थ के दूसरे टेस्‍ट में जीत हासिल करते हुए मामला बराबर कर दिया था. ऐसे में दोनों टीमें इस बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त लेना चाहेंगी.

टिप्पणियां

India vs Australia: तीसरे टेस्ट में केएल राहुल और मुरली विजय की छुट्टी, इन खिलाड़ियों को दिया मौका, देखें Playing XI

मुरली विजय और केएल राहुल के स्‍थान पर भारतीय पारी की शुरुआत इस बार दो नए ओपनरों ने की. हनुमा विहारी ने डेब्‍यू करने वाले मयंक अग्रवाल के साथ पारी का आगाज किया. इन दोनों ही बल्‍लेबाजों ने विदेशी मैदानों पर टिकने के लिए जरूरी धैर्य दिखाया और पहले घंटे में ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी आक्रमण का सावधानी के साथ सामना किया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement