NDTV Khabar

India Vs Australia: ऋषभ पंत ने किया नागिन डांस तो विराट कोहली ने किया भांगड़ा, देखें जश्न का VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने जीत ली है.ऋषभ पंत (Rishab Pant) नागिन डांस करते नजर आए तो वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) भांगड़ा करते नजर आए.

40 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
India Vs Australia: ऋषभ पंत ने किया नागिन डांस तो विराट कोहली ने किया भांगड़ा, देखें जश्न का VIDEO

India Vs Australia 4th test: Rishabh Pant ने किया नागिन डांस, विराट कोहली ने किया भांगाड़ा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने जीत ली है. 71 साल बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया (Team India) ने विदेशी धरती पर इतिहास रचा. भारत पहली एशियाई टीम है, जिसने आस्ट्रेलिया (Australia) में खेली गई टेस्ट सीरीज में जीत हासिल की है. इसके अलावा, इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के बाद भारत पांचवीं टीम है, जिसने आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जीत हासिल की है. सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस के लिए चेतेश्वर पुजारा को मैन ऑफ द सीरीज ट्रॉफी दी गई. टीम इंडिया को हर जगह से बधाईयां मिल रही हैं. बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेता टीम इंडिया को इस बड़े कारनामें के लिए बधाई दे रहे हैं. टीम इंडिया ने सीरीज जीतने के बाद जमकर डांस किया और ड्रेसिंग रूम में जमकर मस्ती की. ऋषभ पंत (Rishab Pant) नागिन डांस करते नजर आए तो वहीं विराट कोहली भांगड़ा करते नजर आए. 

India vs Australia: ग्राउंड पर उतरकर अनुष्का शर्मा ने विराट के साथ किया कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO


देखें VIDEO:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VirushkaUpdates (@virushka.updates) on

 

सीरीज जीतने के बाद विराट कोहली एंड कंपनी के पास भारत आर्मी पहुंची जो टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए ग्राउंड पर रहती है. वो टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंची और टीम इंडिया के साथ जश्न मनाया. ऋषभ पंत ने जहां नागिन डांस किया तो वहीं विराट कोहली ने भांगड़ा किया. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया और केक काटकर विराट कोहली को लगाया. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

IND vs AUS: विराट बोले, कभी इतना गौरव महसूस नहीं किया, जानिए भारतीय कप्तान की 'चार बड़ी बातें'

246na7l

 

टीम इंडिया ने सीरीज जीतने के बाद ग्राउंड पर उतरे और फैन्स को धन्यवाद दिया. इस बड़े मौके पर क्रिकेटर्स का परिवार भी ग्राउंड पर नजर आया. टीम इंडिया ने ग्राउंड पर जमकर मस्ती की. टीम इंडिया ने प्रेसेंटेशन में कहा- ये सीरीज जीतकर हमने आगे आने वाली पीढ़ी को बता दिया किया कि नामुमकिन कुछ नहीं, वो भी ऐसा कर सकते हैं. ये हमारे के लिए बहुत प्राउड मोमेंट है. 

टिप्पणियां

इतिहास रचकर इमोश्नल हुए विराट कोहली, ऐसे किया ट्रॉफी को Kiss, देखें जश्न का VIDEO

b13k3bq

बारिश के चलते सिडनी (Sydney Cricket Ground, Sydney) में चौथा और सीरीज का आखिरी टेस्ट (AUS vs IND, 4th Test,) ड्रॉ छूटने के बाद ऑस्ट्रेलिया धरती पर सीरीज जीतने वाली पहली एशियाई टीम है. और विराट कोहली (Virat Kohli) की इस ऐतिहासिक जीत ने करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है. वास्तव में ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होने से पहले इस भारतीय टीम पर बहुत ही ज्यादा दबाव था. पर्थ टेस्ट गंवाने के बाद आलोचना चरम पर पहुंच गई थी, लेकिन सीरीज समाप्त होते-होते टीम इंडिया ने अपना झंडा गाड़ दिया. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement