India vs Australia: विराट कोहली को देख खुशी के मारे झूम उठी लड़की, वायरल हुआ VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. पहला टी-20 मैच ब्रिसबेन (Brisbane T-20) के गाबा स्टेडियम में खेला गया.

India vs Australia: विराट कोहली को देख खुशी के मारे झूम उठी लड़की, वायरल हुआ VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है. पहला टी-20 मैच ब्रिसबेन (Brisbane T-20) के गाबा स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला. टीम इंडिया जैसे ही ग्राउंड पर पहुंचे तो फैन्स उन्हें चीयर करने लगे. विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी फैन्स की तरफ हाथ हिलाकर इशारा किया. विराट कोहली के फैन्स भारत में ही नहीं दुनिया में हैं. 

India vs Australia: विराट कोहली के लिए 'इक्का' साबित हुआ ये खिलाड़ी, किया ये कारनामा, देखें VIDEO

विराट कोहली जिस वक्त बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे, तो वो फैन्स ने मिलने पहुंच गए. जहां फैन्स ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा. वहीं एक महिला फैन उनसे मिलने पहुंच गई. उन्होंने ऑटोग्राफ के लिए एक पेपर दिया. विराट की नजर ऑटोग्राफ देने पर थी लेकिन महिला फैन उनको देख रही थीं और शर्मा रही थीं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

India vs Australia: विराट कोहली को कमजोर करने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने बनाया प्लान, पूर्व खिलाड़ी ने दिया ये IDEA

देखें VIDEO:
 


आक्रामक बल्‍लेबाज ग्‍लेन मैक्‍सवेल (46 ), क्रिस लिन (37) और हरफनमौला मार्कस स्‍टोइनिस (नाबाद 33) की बेहतरीन पारियों की मदद से ऑस्‍ट्रेलिया की टीम आज यहां पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाफ निर्धारित 17 ओवर में 4 विकेट पर 158 रन बनाने में सफल हो गई. बारिश के कारण भारत का स्‍कोर पुनर्निर्धारित करके 17 ओवर में 174 रन का किया गया और ओवरों की संख्‍या 17-17 कर दी गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com