विराट कोहली ने मैच हारने के बाद कंगारू कप्तान से ऐसे मिलाया हाथ, वायरल हुआ VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरा टेस्ट (Perth Test) टीम इंडिया 146 रन से हार गया. विराट कोहली (Virat Kohli) और कंगारू कप्तान टिम पेन (Tim Paine) हाथ मिलाने आए.

विराट कोहली ने मैच हारने के बाद कंगारू कप्तान से ऐसे मिलाया हाथ, वायरल हुआ VIDEO

India Vs Australia: विराट कोहली ने मैच हारने के बाद कंगारू कप्तान से ऐसे मिलाया हाथ.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच दूसरा टेस्ट (Perth Test) टीम इंडिया 146 रन से हार गया. 4 टेस्ट मैच की सीरीज 1-1 पर बराबर है. अगला मुकाबला मेलबर्न में खेला जाएगा. लेकिन दूसरे टेस्ट में कई ऐसे किस्से हुए जिसने सीरीज को और रोमांचक कर दिया है. खिलाड़ी एग्रेसिव हो रहे हैं और एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और कंगारू कप्तान टिम पेन (Tim Paine) हाथ मिलाने आए. दोनों ने बड़े ही शांत तरीके से हाथ मिलाया और सीधे निकल गए. ऐसा लग रहा था कि दोनों के अंदर बहुत ही गुस्सा है, लेकिन दिखा नहीं रहे हैं. 

IND vs AUS 2nd Test: गावस्कर ने साधा विराट कोहली पर निशाना, बोले- टीम इंडिया ने पहले शुरू की स्लेजिंग-वॉर

Fox Cricket ने वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली और टिम पेन काफी गुस्से में हैं लेकिन कुछ कह नहीं पा रहे. दोनों हाथ मिलाते हैं और सीधे निकल जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर मिशेल जॉनसन ने टिम पेन की तारीफ की है और अच्छे से मिलने के लिए उनको सही बताया है. मिशेल ने लिखा- 'बहुत अच्छे टिम पेन, तुमने फिर अपनी क्लास दिखाई. तुमने हर चुनौती को सामने से फेस किया है.' 

विराट कोहली ने तेंदुलकर को इस मामले में पछाड़ा, माइकल वॉन ने कहा- इससे बेहतर बल्लेबाज नहीं देखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 

वहीं इंडियन फैन ने लिखा- 'हम जो देखना चाहते हैं वही देखते हैं. ऑस्ट्रेलिया को भले ही ये ठंडा लगा. लेकिन भारत इसे अलग तरीके से देखता है. विराट कोहली को हार पसंद नहीं. हारने के बाद वो काफी दुखी थे. उनको हाथ मिलाना था. लेकिन हारने के बाद हंसना अच्छा नहीं है और न उनके मन में था.' अब तीसरा और चौथा टेस्ट मेलबर्न और सिडनी में खेला जाना है. जहां भारत को दोनों मुकाबले जीतने जरूरी हैं. जिसके लिए विराट कोहली एंड कंपनी जमकर पसीना बहा रही है.