एमएस धोनी को रन-आउट देखने के बाद 33 साल के शख्स को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. इस खबर से भारतीय फैन्स काफी दुखी हैं. धोनी के रन आउट देखने के बाद उसे ऐसा झटका लगा कि उसको हार्ट अटैक आ गया. कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. 

एमएस धोनी को रन-आउट देखने के बाद 33 साल के शख्स को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

धोनी को रन-आउट देख फैन को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया बाहर हो चुकी है. इस खबर से भारतीय फैन्स काफी दुखी हैं. टीम इंडिया को इस वर्ल्ड कप के जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था. लेकिन न्यूजीलैंड से 18 रन से हारने के बाद वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया. कोलकाता में एक शख्स मैच देख रहा था. धोनी के रन आउट देखने के बाद उसे ऐसा झटका लगा कि उसको हार्ट अटैक आ गया. कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई. 

भारत की हार देख खुशी से गदगद हुआ पाकिस्तान का मंत्री, बोला- 'धोनी आप इसी तरह...'

National Herald की खबर के मुताबिक, साइकल की दुकान का मालिक श्रीकांत मैती की हार्ट अटैक से मौत हो गई. एमएस धोनी के रन आउट होने के बाद ही उनको हार्ट अटैक आया और बेहोश होकर गिर गए. सेमीफाइनल में धोनी रन आउट हो गए थे. वो मैच का टर्निंग प्वाइंट था. टीम इंडिया को 10 गेंद पर 25 रन चाहिए थे. जिसके बाद धोनी ने दो रन लेने के चक्कर में खुद का विकेट गंवा दिया. 

धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने कर डाली इमोशनल अपील, बोलीं- ऐसा मत सोचिए...

श्रीकांत दुकान पर बैठकर स्मार्टफोन पर मैच को देख रहे थे. श्रीकांत की दुकान के पास ही एक मिठाई की दुकान के मालिक उन्हें अस्पताल ले गए. उन्होंने कहा- जोर से आवाज आने के बाद हम श्रीकांत की दुकान पर पहुंचे. हमने देखा कि वो जमीन पर बेहोश पड़े हुए हैं. हम उन्हें खनाकुल अस्पताल ले गए. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या अंपायर की चूक से आउट हुए एमएस धोनी? भारतीयों ने ट्विटर पर मचाया बवाल, वायरल हुआ VIDEO

टीम इंडिया 92 रन पर ही 6 विकेट खो चुकी थी. जिसके बाद एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा ने 106 रन की पार्टनरशिप की और मैच को जीत के करीब तक ले गए थे. लेकिन धोनी के रन आउट ने मैच का रुख बदल दिया और टीम इंडिया का सफर वर्ल्ड कप में खत्म हो गया.