Ind Vs SL: श्रेयस अय्यर की फील्डिंग देख गुस्सा गए विराट कोहली, फिर हंसते हुए किया ऐसा... देखें Video

India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 (Ind Vs SL 2nd T20) इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने गलत छोर पर बॉल फेंकी. देखकर कोहली (Virat Kohli) गुस्सा गए.

Ind Vs SL: श्रेयस अय्यर की फील्डिंग देख गुस्सा गए विराट कोहली, फिर हंसते हुए किया ऐसा... देखें Video

श्रेयस ने फील्डिंग में की इतनी बड़ी गलती, विराट कोहली गुस्साए लेकिन फिर जोर-जोर से हंस पड़े.

India Vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 (Ind Vs SL 2nd T20) इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. टीम इंडिया ने आसानी से ये मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने छक्का जड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाई. मैच में केएल राहुल (KL Rahul) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने भी बल्ले से दम दिखाया. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने भी शानदार गेंदबाजी की और 18 रन देकर 2 विकेट लिए. जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) गुस्से में नजर आए. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने गलत छोर पर बॉल फेंकी. देखकर कोहली (Virat Kohli) गुस्सा गए. लेकिन कुछ ही सेकंड बाद हंसने लगे और श्रेयस को बताने लगे कि उनको दूसरी तरफ बॉल फेंकनी थी. 

Ind Vs SL: श्रेयस अय्यर ने मारा इतना लंबा छक्का, देखकर विराट कोहली ने किया ऐसा... देखें Video

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. नवदीप सैनी ने 8वां ओवर फेंका. फर्नांडो ने सैनी की गेंद पर एक शॉट खेला और दौड़ लगा दी. अय्यर के हाथ में गेंद थी. उन्होंने ऐसे छोर पर गेंद फेंकी जहां बल्लेबाज पहुंच चुका था. देखकर विराट कोहली गुस्सा गए और कुछ ही सेकंड में हंस पड़े. 

94 साल की उम्र में इस महिला ने शुरू किया बिजनेस, बनाती है म‍िठाइयां, आनंद महिंद्रा ने शेयर क‍िया Video

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी और मेजबान टीम के गेंदबाजों ने श्रीलंका को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 142 रनों पर सीमित कर दिया. बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पहली पारी खेलने उतरी मेहमान टीम को दानुष्का गुनाथिलाका (20) और अविष्का फनाडरें (22) ने पहले विकेट के लिए 4.5 ओवरों में 38 रन की साझेदारी करके अच्छी शुरूआत दी. इसके बाद श्रीलंकाई टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई. अपने बल्लेबाजों की ओर से बड़ी साझेदारी न कर पाने के कारण मेहमान टीम बड़ा स्कोर नहीं कर पाई.

iPhone खरीदने के लिए 12वीं का स्टूडेंट कुल्हाड़ी से तोड़ रहा था ATM, पुलिस ने देखा और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीलंका के लिए कुशल परेरा ने सर्वाधिक 34 रन बनाए. उन्होंने 28 गेंदों पर तीन छक्के लगाए. उनके अलावा फर्नाडो ने 16 गेंदों पर पांच चौके और गुनाथिलाका ने 21 गेंदों पर तीन चौके लगाए. धनंजय डी सिल्वा ने 13 गेंदों पर दो चौकों के सहारे 17 और वानिंदु हसरंगा ने 10 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से नाबाद 16 रनों की पारी खेली. भारतीय टीम के लिए शार्दूल ठाकुर ने चार ओवरो में 23 रन देकर सर्वाधिक तीन विकेट हासिल किए.

उनके अलावा कुलदीप यादप ने 38 रन पर दो विकेट और नवदीप सैनी ने 18 रन पर दो विकेट अपने नाम किए जबकि चोट के बाद टीम में वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर को एक-एक विकेट मिला.