दुबई में भारत के जोगिंदर सिंह ने रखी शाकाहारी इफ्तार पार्टी, बना डाला ये World Record

दुबई में एक भारतीय प्रवासी की एक समाजसेवी संस्था ने इफ्तार वितरण में नया गिनीज विश्व रिकॉर्ड बनाया है. मीडिया रपटों में यह जानकारी सामने आई है. एक किलोमीटर लंबी कतार में बैठे लोगों को इफ्तार भोज कराया गया. इफ्तार भोज में सात प्रकार के पकवान थे.

दुबई में भारत के जोगिंदर सिंह ने रखी शाकाहारी इफ्तार पार्टी, बना डाला ये World Record

दुबई में एक भारतीय प्रवासी की एक समाजसेवी संस्था ने इफ्तार वितरण में नया गिनीज विश्व रिकॉर्ड बनाया है. मीडिया रपटों में यह जानकारी सामने आई है. गल्फ न्यूज की रपट के अनुसार, पीसीटी ह्यूमनिटी के संस्थापक जोगिंदर सिंह सलारिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि दुबई औद्योगिक पार्क स्थित उनकी कंपनी पहल इंटरनेशनल के परिसर में प्रतिदिन शाकाहारी इफ्तार आयोजित करने का प्रयास जारी है.

वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने चहल के साथ खेला PUBG, फैन्स बोले- 'मोबाइल छोड़िए, हमें कप चाहिए...'

उन्होंने एक बयान में कहा, "लोगों के जीवन में बदलाव लाने और उनके चेहरों पर मुस्कान लाने के लंबे सफर के दौरान हम सभी के लिए यह एक अविश्वसनीय क्षण है." उन्होंने एक बयान में कहा, "रिकॉर्ड बनाने के अलावा हमारा मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वस्थ रखने के लिए उन्हें शुद्ध शाकाहारी भोजन खिलाने के साथ-साथ जीवों की रक्षा करना भी है."

BJP विधायक का भतीजा लोगों को दे रहा था रेलवे की नौकरी, कार में 'यूपी सरकार' लिखकर ऐसे लगा रहा था चूना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिकॉर्ड के तहत एक किलोमीटर लंबी कतार में बैठे लोगों को इफ्तार भोज कराया गया. इफ्तार भोज में सात प्रकार के पकवान थे. इस आयोजन का निर्णय डगलस पलाऊ ने किया.

(इनपुट-आईएएनएस)