NDTV Khabar

वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने चहल के साथ खेला PUBG, फैन्स बोले- 'मोबाइल छोड़िए, हमें कप चाहिए...'

ICC Cricket World Cup 2019 के लिए टीम इंडिया इंग्लैंड निकल चुकी है. टीम इंडिया के खिलाड़ी एयरपोर्ट पर रिलैक्स नजर आए. एमएस धोनी (MS Dhoni) और युजवेंद्र चहल एक साथ पबजी (Pubg) खेलते दिखे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने चहल के साथ खेला PUBG, फैन्स बोले- 'मोबाइल छोड़िए, हमें कप चाहिए...'

वर्ल्ड कप से पहले धोनी ने चहल के साथ खेला PUBG.

ICC Cricket World Cup 2019 के लिए टीम इंडिया (India national cricket team) इंग्लैंड निकल चुकी है. टीम इंडिया (Team India) ने मुंबई एयरपोर्ट से उड़ान भरी. 30 मई से वर्ल्ड कप की शुरुआत होगी. 5 जून को टीम इंडिया साउथ अफ्रीका (India Vs South Africa) के खिलाफ अभियान की शुरुआत करेगी. टीम इंडिया के खिलाड़ी एयरपोर्ट पर रिलैक्स नजर आए. कुछ खिलाड़ी आराम करते दिखे तो कोई मोबाइल फोन पर बिजी दिखा. रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने मोबाइल पर पबजी खेलते नजर आए. ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) और युजवेंद्र चहल एक साथ पबजी (Pubg) खेलते दिखे. 

BJP विधायक का भतीजा लोगों को दे रहा था रेलवे की नौकरी, कार में 'यूपी सरकार' लिखकर ऐसे लगा रहा था चूना


इंस्टाग्राम पर इंडियन क्रिकेट टीम के ऑफीशियल पेज ने तस्वीरें शेयर की हैं. कुछ लोग वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दे रहे हैं तो कोई पबजी छोड़कर क्रिकेट पर फोकस करने को कह रहे हैं. एक यूजर ने कहा- 'मोबाइल फोन को छोड़िए और अपना पूरा फोकस क्रिकेट पर लगाएं. इस बार हमें वर्ल्ड कप चाहिए.'

'गाय के गोबर' से लेप दी लाखों रुपए की लग्जरी कार, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

u5tfhd3

विश्व कप में 1992 के बाद पहली बार राउंड रोबिन प्रारूप अपनाया जा रहा है जिसमें प्रत्येक टीम हर टीम से भिड़ेगी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच जून को अभियान शुरू करने के बाद भारत नौ जून को आस्ट्रेलिया, 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से भिड़ेगा. 

CRPF जवान ने एक मंडप पर कीं दो शादियां, पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ लिए 7 फेरे

कोहली ने टीम रवानगी से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'निजी तौर पर यह बेहद चुनौतीपूर्ण विश्व कप होगा जिसका मैं हिस्सा बनूंगा क्योंकि टीमें बेहद मजबूत हैं और प्रारूप भी अलग है. अगर आप अफगानिस्तान की 2015 की टीम और अब की टीम को देखोगे तो वह पूरी तरह से बदली हुई टीम है.' उन्होंने कहा, 'कोई भी टीम किसी को भी हरा सकती है. यह बात हमारे दिमाग में है. हमारा ध्यान अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलने पर होगा. आपको हर मैच में अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा क्योंकि यहां ग्रुप चरण जैसी स्थिति नहीं है.

टिप्पणियां

Delhi Metro रुकी तो ट्रैक पर चल दिए लोग, ट्रकों में भरकर पहुंचे ऑफिस, देखें VIRAL VIDEO

टीम के पहले चार मैचों के बारे में कोहली ने कहा, 'इससे हमारे लिये लय बनेगी। हर किसी को अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा और पहले मैच से ही प्रबल बने रहना होगा. आत्ममुग्धता के लिये कोई स्थान नहीं है और इसलिए यह विश्व कप और सबसे महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है.' उन्होंने कहा, 'हम मैदान पर कदम रखते ही इस तरह के दबाव की उम्मीद कर रहे हैं. हम खुद को यह नहीं सोचने देंगे कि पहले सप्ताह के बाद हम दबाव की स्थिति महसूस करेंगे. आपको मैच वाले दिन शत प्रतिशत तैयारी के साथ मैदान पर उतरना होगा और वहां से लय बनानी होगी. यही चुनौती है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement