IPL 2018: मैच से पहले धोनी ने किया कुछ ऐसा मजाक, देखकर रह गया हर कोई हैरान

IPL 2018 Final CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया. मैच से पहले टॉस में धोनी ने सभी को कंफ्यूज कर दिया.

IPL 2018: मैच से पहले धोनी ने किया कुछ ऐसा मजाक, देखकर रह गया हर कोई हैरान

IPL 2018 Final CSK vs SRH: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया. शेन वॉटसन के शतक की बदौलत चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. मैच से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. धोनी ने टॉस को आईपीएल के सीजन का सबसे फनी मोमेंट बना दिया. धोनी ने संजय मांजरेकर को भी कन्फ्यूज कर दिया. टॉस में ऐसा ड्रामा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. वानखेड़े में फाइनल खेला जाना था. मैच से पहले टॉस के लिए धोनी और केन विलियमसन टॉस के लिए उतरे.

IPL 2018: जीवा ने पिलाई पापा धोनी को फ्रूटी, साक्षी कुछ इस अंदाज में की मस्ती
 


धोनी ने सिक्का उछाला. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टेल कहा. टॉस के बाद मांजरेकर ने धोनी से पूछा- आपने हेड कहा? धोनी ने कहा- नहीं, बिलियमसन ने टेल कहा. मांजरेकर ने कहा- हां, मतलब आपने हेड कहा. धोनी ने कहा- नहीं, उसने टेल कहा. कुछ सेकंड बाद फैन्स को पता चला कि चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीता है. बता दें, धोनी अपनी जगह बिलकुल ठीक थे. वह खुद के बारे में नहीं, बल्कि केन विलियमसन के बारे में बता रहे थे. 

IPL 2018 : चैंपियंस के साथ नजर आई धोनी की बेटी जीवा, ग्रासिया और हिनाया ने भी की मस्ती

ठीक ऐसा ही वाक्या 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में भी हुआ था. जिसमें एमएस धोनी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. ठीक ऐसा ही वाक्या आईपीएल 2018 के फाइनल में हुआ. मैच में पहले बल्लबाजी करते हुए 178 रन बनाए. चेन्नई ने 9 बॉल रहते ही मुकाबला जीत लिया. शेन वॉटसन ने शानदार शतक जड़ा जिसकी बदौलत टीम ने जीत हासिल की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com