महेंद्र सिंह धोनी से भी तेज़ निकला यह विकेटकीपर, देखें, किस 'शातिर' तरीके से बल्लेबाज़ को किया आउट

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच चुका है. आईपीएल के दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें धोनी से भी शातिर विकेटकीपर इस शख्स को बताया जा रहा है.

महेंद्र सिंह धोनी से भी तेज़ निकला यह विकेटकीपर, देखें, किस 'शातिर' तरीके से बल्लेबाज़ को किया आउट

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच चुका है. सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हराकर वो 7वीं बार फाइनल में पहुंचे. अभी तक सीजन में धोनी ने शानदार परफॉर्म किया. कप्तानी के साथ-साथ शानदार बल्लेबाजी भी की. विकेट कीपरिंग में वो हमेशा सी शानदार रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स बड़े ही शातिर तरह से स्टंम्पिंग करते दिख रहा है. लोग उसे धोनी से भी चालाक मान रहे हैं. वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

IPL 2018: जीत के बाद ब्रावो ने किया धोनी के लिए डांस, शरमाते हुए देखते रहे

देखें वीडियो-
 


वीडियो में देखा जा सकता है कि बल्लेबाज शॉट खेलने की कोशिश करता है. लेकिन बॉल छूटकर विकेट कीपर की तरफ चली जाती है. विकेट कीपर ऐसे रिएक्ट करता है जैसे बॉल पीछे निकल गई. वो पास में खड़े फिल्डर से बॉल पकड़ने के लिए बोलता है. जैसे ही बल्लेबाज रन लेने के लिए भगता है तो विकेट कीपर उसे बुलाकर बॉल स्टम्पस की तरफ मार देता है. धोनी को विकेट के पीछे माइंड गेम करते देखा जाता रहा है. लेकिन ऐसा माइंड गेम किसी ने ही किया हो. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''जो लोग धोनी को बेस्ट विकेट कीपर समझते हैं. वो इस शख्स को देखें.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL 2018: धोनी के फैन्स ने किया जीवा को परेशान, गुस्से में आकर कहा ऐसा

बता दें. चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के पास फाइनल में पहुंचने का एक और रास्ता है. अगर कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबले में कोई जीतता है तो वो सनराइजर्स हैदराबाद से टकराएगा. चेन्नई की तरह सनराइजर्स हैदराबाद को भी आईपीएल 2018 के जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है.