NDTV Khabar

IPL 2019: CSK हारी तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, बोला- 'धोनी बेचारे ने...' देखें VIDEO

IPL 2019 CSK vs RCB: MS Dhoni ने Royal Challengers Bangalore के खिलाफ शानदार 84 रन की पारी खेली. उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) मुकाबला 1 रन से हार गई. शुरुआत में लग रहा था कि बेंगलुरु (RCB) आसानी से मुकाबला जीत जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: CSK हारी तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा, बोला- 'धोनी बेचारे ने...' देखें VIDEO

IPL 2019: CSK हारी तो फूट-फूटकर रोने लगा बच्चा.

IPL 2019 CSK vs RCB: एमएस धोनी (MS Dhoni) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ शानदार 84 रन की पारी खेली. उसके बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) मुकाबला 1 रन से हार गई. शुरुआत में लग रहा था कि बेंगलुरु (RCB) आसानी से मुकाबला जीत जाएगा. लेकिन आखिरी वक्त में धोनी (MS Dhoni) आए और मैच का पासा पलट दिया. मैच को रोमांचक बना दिया. कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा, 'इतने कम अंतर से मैच जीतकर अच्छा लग रहा है. हम मामूली अंतर से हारे भी है. एमएस (MS Dhoni) ने वही किया जिसमें वह माहिर है. हम सभी को डरा दिया था. आखिरी गेंद तक मुझे लगा नहीं था कि हम जीतेंगे. इतने जज्बात उमड़ रहे थे.' चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) मैच हारी तो एक बच्चा फूट-फूटकर रोने लगा. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

IPL 2019: एमएस धोनी के छक्कों को देख घबरा गए थे कोहली, बोले- मैं तो डर ही गया, फैन्स ने कहा कुछ ऐसा


अमृत नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने लिखा- 'मेरा बेटा धोनी को बहुत बड़ा फैन है. मैच हारने के बाद उसका रिएक्शन ऐसा था.' वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा रो रहा है और पास में उसकी मां कह रही हैं- 'देखो धोनी कितना दुखी है... वाइट बॉल थी... मुझे तो लगता है धोनी के साथ चीटिंग हुई है.' उसके बाद बच्चा कह रहा है- 'धोनी बेचारे के साथ गलत हुआ है.'

IPL 2019: MS Dhoni को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं फैन्स, बोले- 'मोदी या राहुल नहीं, माही को बनाओ पीएम'

टिप्पणियां

एमएस धोनी ऐसे समय क्रीज पर कदम रखा जबकि चेन्नई (Chennai Super Kings) छठे ओवर में चार विकेट पर 28 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था. धोनी (MS Dhoni) ने इसके बाद अपने दम पर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया. एक समय लग रहा था कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) आसानी से मुकाबला जीत जाएगी. उनको भी जीतने में पसीने आ गए. ट्विटर पर लोग हार के बाद भी धोनी (MS Dhoni) को हीरो मान रहे हैं. 

बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पार्थिव पटेल (37 गेंदों पर 53 रन, दो चौके, चार छक्के) के अर्धशतक और मोईन अली (16 गेंदों पर 26 रन) के आखिरी क्षणों की तेजतर्रार पारी से सात विकेट पर 161 रन बनाये थे. चेन्नई की यह दस मैचों में तीसरी हार जबकि बेंगलोर की इतने ही मैचों में तीसरी जीत है. चेन्नई अब भी शीर्ष पर और बेंगलोर सबसे निचले पायदान पर है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement