NDTV Khabar

IPL 2019: एमएस धोनी के छक्कों को देख घबरा गए थे कोहली, बोले- मैं तो डर ही गया, फैन्स ने कहा कुछ ऐसा

IPL 2019 RCB vs CSK: MS Dhoni की अपने सदाबहार अंदाज में खेली गई नाबाद 84 रन की पारी के बावजूद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB vs CSK) रविवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) पर एक रन से करीबी जीत दर्ज करने में सफल रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2019: एमएस धोनी के छक्कों को देख घबरा गए थे कोहली, बोले- मैं तो डर ही गया, फैन्स ने कहा कुछ ऐसा

IPL 2019: हारकर भी हीरो बने एमएस धोनी.

IPL 2019 RCB vs CSK: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अपने सदाबहार अंदाज में खेली गई नाबाद 84 रन की पारी के बावजूद रायल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB vs CSK) रविवार को यहां खेले गये आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) पर एक रन से करीबी जीत दर्ज करने में सफल रहा. धोनी (MS Dhoni) ने अपनी 48 गेंदों की पारी में पांच चौके और सात छक्के लगाए. उन्होंने ऐसे समय क्रीज पर कदम रखा जबकि चेन्नई (Chennai Super Kings) छठे ओवर में चार विकेट पर 28 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था. धोनी (MS Dhoni) ने इसके बाद अपने दम पर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचाया. एक समय लग रहा था कि विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) आसानी से मुकाबला जीत जाएगी. उनको भी जीतने में पसीने आ गए. ट्विटर पर लोग हार के बाद भी धोनी को हीरो मान रहे हैं. 

IPL 2019: महेंद्र सिंह धोनी की धाकड़ पारी के बाद भी हारी CSK, तो बॉलीवुड एक्टर ने कही यह बात...


कॉमेंट्रेटर आकाश चोपड़ा ने लिखा- 'माही है तो मुमकिन है... इतने आसानी से रन बनाना बहुत मुश्किल था. क्या प्लेयर है बॉस.' एक्ट्रेस और पूर्व आईपीएल होस्ट शिबानी डांडेकर ने लिखा- 'धोनी को देखना एक सपने जैसा है. आप जानते हो कैसे लोगों को एंटरटेन करना है. क्या मैच था.' कोहली ने मैच के बाद कहा, 'इतने कम अंतर से मैच जीतकर अच्छा लग रहा है. हम मामूली अंतर से हारे भी है. एमएस ने वही किया जिसमें वह माहिर है. हम सभी को डरा दिया था. आखिरी गेंद तक मुझे लगा नहीं था कि हम जीतेंगे. इतने जज्बात उमड़ रहे थे.'

बता दें, चेन्नई को आखिरी ओवर में 26 रन की जरूरत थी. धोनी ने उमेश यादव की पहली पांच गेंदों पर पहले चौका, फिर दो छक्के, दो रन और फिर एक छक्का लगाया लेकिन उनके आखिरी गेंद पर चूकने से बेंगलोर की आईपीएल में उम्मीदें बनी रही. चेन्नई ने आठ विकेट पर 160 रन बनाये. 

World Cup 2019: बॉलीवुड एक्टर ने उठाए विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल, धोनी को लेकर कह बैठे ये बात

इससे पहले बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर पार्थिव पटेल (37 गेंदों पर 53 रन, दो चौके, चार छक्के) के अर्धशतक और मोईन अली (16 गेंदों पर 26 रन) के आखिरी क्षणों की तेजतर्रार पारी से सात विकेट पर 161 रन बनाये थे. चेन्नई की यह दस मैचों में तीसरी हार जबकि बेंगलोर की इतने ही मैचों में तीसरी जीत है. चेन्नई अब भी शीर्ष पर और बेंगलोर सबसे निचले पायदान पर है.

टिप्पणियां

IPL 2019: एमएस धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे केदार जाधव, माही ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

बेंगलोर को डेल स्टेन (29 रन देकर दो) और उमेश (47 रन देकर दो) ने शुरू में सफलताएं दिलायी. स्टेन ने शेन वाटसन (पांच) और सुरेश रैना (शून्य) को पहले ओवर में ही पवेलियन भेजकर चेन्नई का शीर्ष क्रम थर्रा दिया. फाफ डुप्लेसिस 15 गेंदों पर पांच रन बनाकर उमेश की गेंद हवा में लहरा गये. पावरप्ले से पहले केदरा जाधव (नौ) भी पवेलियन लौट गये। उन्हें भी उमेश और एबी डिविलियर्स की जोड़ी ने आउट किया. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement