IPL 2019: एमएस धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे केदार जाधव, माही ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs CSK: चेन्नई (CSK) ने केकेआर के खिलाफ इस सत्र के दोनों मैचों में जीत का परचम लहराया. कोलकाता (Kolkata) की आठ मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी हार है.एमएस धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने एक ही प्लेट में खाना खाया.

IPL 2019: एमएस धोनी को अपने हाथों से खाना खिलाते दिखे केदार जाधव, माही ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

IPL 2019 KKR vs CSK: एमएस धोनी और केदार जाधव का 'Bromance'

IPL 2019 KKR vs CSK: आईपीएल (IPL 2019) में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स (KKR vs CSK) के बीच मुकाबला हुआ. जिसको चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने आसानी से जीत लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इमरान ताहिर (Imran Tahir) की शानदार गेंदबाजी के बाद सुरैश रैना की 58 रन की नाबाद पारी से रविवार को यहां आईपीएल (IPL) मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को पांच विकेट से हराकर आठ मैचों में सातवीं जीत से तालिका में अपना शीर्ष स्थान मजबूत कर दिया. इस तरह चेन्नई (CSK) ने केकेआर (KKR) के खिलाफ इस सत्र के दोनों मैचों में जीत का परचम लहराया. कोलकाता (Kolkata) की आठ मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी हार है. मैच के बीद चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. एमएस धोनी (MS Dhoni) और केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने एक ही प्लेट में खाना खाया. केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने धोनी (MS Dhoni) को अपने हाथों से खाना खिलाया. 

IPL 2019: एमएस धोनी ने दिखाई उंगली तो हैरान रह गए अंपायर, लोग बोले- 'क्रिकेट के मोदी हैं माही...' देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है. केदार जाधव (Kedar Jadhav) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'ब्रोमांस' इससे पहले भी केदार जाधव और एमएस धोनी (MS Dhoni) के वीडियो वायरल हो चुके हैं. इस बार ड्रेसिंग रूम में साथ में खाना खाया. धोनी कॉफी पी रहे थे और केदार जाधव अपने हाथों से खाना खिला रहे थे. 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं और इस फोटो पर हार्दिक पंड्या ने भी कमेंट किया है. उन्होंने हार्ट का इमोजी बनाया है. 

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिस लिन की 82 रन की शानदार पारी समाप्त कर इमरान ताहिर ने 27 रन देकर चार विकेट हासिल किये जिससे कोलकाता नाइटराइडर्स आठ विकेट पर 161 रन ही बना सकी. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने धीमी शुरूआत के बावजूद 19.4 ओवर में पांच विकेट पर 162 रन बनाकर जीत दर्ज की. चेन्नई के लिये सुरेश रैना ने 42 गेंद का सामना करते हुए सात चौके और एक छक्के से नाबाद 58 रन बनाये. उन्हें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पवेलियन लौटने के बाद रविंद्र जडेजा का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 17 गेंद में पांच चौके से नाबाद 31 रन का योगदान दिया.