विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 12, 2019

IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

IPL 2019: सवाई मान सिंह स्टेडियम में चेन्नई और राजस्थान (CSK vs RR) के बीच खेले गए मुकाबले को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने गंभीर सवाल उठाए हैं.

Read Time: 4 mins
IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...
IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच मैच पर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में गुरुवार को सवाई मान सिंह स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच बेहद ही रोमांचक मैच खेला गया. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अजिंक्या  रहाणे (Ajinkya Rahane) की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) को अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर मात दी. सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने गंभीर सवाल उठाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस मैच पर सवाल उठाए हैं. कमाल खान (Kamaal R Khan) वैसे भी अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं.

अमित शाह ने कहा 'बौद्ध, हिंदू और सिखों' को छोड़ सभी घुसपैठिये होंगे देश से बाहर तो बॉलीवुड बोला- नफरत की राजनीति...

प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मुकाबले की स्क्रिप्ट बेहद ही शानदार और इंटरेस्टिंग लिखी गई थी. दोनों टीमों के बीच का यह मैच फुल टाइम पास था. परफेक्ट." कमाल खान ने इस तरह सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मैच पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. अब उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कमाल खान के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू गई हैं. कई लोगों ने तो यहां तक कहा कि यह मैच फिक्स था.

हेमा मालिनी से लोगों ने कहा 'बंदरों से बचाओ' तो ड्रीमगर्ल बोलीं- फ्रूटी-समोसे ने बिगाड़ी उनकी आदत...Video

बता दें कि मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के 12वें संस्करण के बेहद रोमांचक मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) को चार विकेट से हरा दिया. चेन्नई के गेंदबाजों ने पहले राजस्थान को 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 151 रनों पर सीमित कर दिया. राजस्थान के गेंदबाजों ने चेन्नई को इस लक्ष्य को भी हासिल करने के लिए काफी मेहनत कराई लेकिन चेन्नई ने छह विकेट खोते हुए आखिरी गेंद पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. चेन्नई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 18 रनों की दरकार थी. रवींद्र जडेजा (नाबाद 9) ने निर्णायक ओवर फेंकने आए बेन स्टोक्स की पहली ही गेंद पर छक्का मारा. अगली गेंद नो बॉल हो गई और इस पर एक रन भी आया. 

उमर अब्दुल्ला के ट्वीट पर बोलीं बॉलीवुड एक्ट्रेस- हैरान नहीं दुखी हूं, कहीं वोट गायब कहीं बटन खराब...

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhnoi) (58) स्ट्राइक पर थे. उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर दो रन लिए लेकिन अगली गेंद पर स्टोक्स ने उन्हें बोल्ड कर दिया. चौथी गेंद पर मिशेल सैंटनर ने दो रन लिए. इस गेंद पर बावल हुआ क्योंकि चेन्नई का कहना था कि यह गेंद कमर से ऊपर थी इसलिए नो बॉल करार दी जानी चाहिए थी. इसी कारण धोनी भी मैदानी अंपायरों से बहस करने के लिए मैदान पर आ गए. लेकिन अंपायरों ने फैसला नहीं बदला. पांचवीं गेंद पर सैंटनर ने दो रन लिए. आखिरी गेंद पर जीतने के लिए चार रन की जरूरत थी यहां अगली गेंद वाइड हो गई. अब आखिरी गेंद पर तीन रन की दरकार थी सैंटनर ने आखिरी गेंद पर छक्का मार अपनी टीम को जीत दिलाई. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फराह खान ने बताया बॉलीवुड में कौन है सबसे कंजूस, मांगे 500 रुपए तो मिला ऐसा जवाब 
IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने CSK और RR के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...
स्कूल के दिनों में मम्मी और बहन की चीजें चुराकर गर्लफ्रेंड को दे देता था ये एक्टर, पहचाना क्या?
Next Article
स्कूल के दिनों में मम्मी और बहन की चीजें चुराकर गर्लफ्रेंड को दे देता था ये एक्टर, पहचाना क्या?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;