IPL से पहले MS Dhoni हुए ट्रोल, चाचा ने पूछा- 'खेल पाएगा?' फिर CSK ने दिया ऐसा जवाब...

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) की शुरुआत 29 मार्च से होने जा रही है.आईपीएल का एक विज्ञापन वायरल हो रहा है. जिसमें एक चाचा एमएस धोनी (MS dhoni) की तस्वीर को देखकर कहते हैं, ''खेल पाएगा.'' जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ऐसा जवाब दिया है.

IPL से पहले MS Dhoni हुए ट्रोल, चाचा ने पूछा- 'खेल पाएगा?' फिर CSK ने दिया ऐसा जवाब...

IPL से पहले MS Dhoni हुए ट्रोल, फिर CSK ने दिया ऐसा जवाब...

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) की शुरुआत 29 मार्च से होने जा रही है. जिसके लिए सभी टीमें तैयार हैं. आईपीएल (Indian Premier League) का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के बीच खेला जाएगा. इससे पहले आईपीएल का एक विज्ञापन वायरल हो रहा है. जिसमें एक चाचा एमएस धोनी (MS dhoni) की तस्वीर को देखकर कहते हैं, ''खेल पाएगा.'' जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने ऐसा जवाब दिया है, जिसको देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. 

MS Dhoni की IPL में होगी धमाकेदार वापसी, CSK ने बनाया खास प्लान, 1 मार्च को होगा ऐसा...

देखें Video:

आईपीएल के नए विज्ञापन में ऑफिस में एक बुजुर्ग को देखकर शख्स कहता है, ''अंकल कब तक खींचोगे.'' जिस पर बुजुर्ग व्यक्ति कहता है, ''हम तो खींच लेंगे. क्या धोनी खेल पाएगा.'' जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 'धोनी खेलेगा भी और मारेगा भी...'' इस वीडियो के बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने एक फोटो जारी की है. जिसको देखकर धोनी फैन्स के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. 

MS Dhoni का मेकअप करती दिखीं बेटी जीवा, चेहरे पर ऐसे चलाया ब्रश, वायरल हुआ ये Video

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

आईपीएल के विज्ञापन के बाद सीएसके ने एमएस धोनी की एक फोटो पोस्ट की है. जिसमें वो टीवी पर आईपीएल का विज्ञापन देख रहे हैं. इस तस्वीर के जरिए चेन्नई सुपर किंग्स ने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी धोनी ग्राउंड पर नजर आएंगे. 

RCB ने सोशल मीडिया पर हटाई अपनी फोटो तो गुस्सा गए विराट कोहली, पूछा- 'मुझे बिना बताए...' मिला ऐसा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है. दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं. धोनी के 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह सीएसके की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे.