ईशा अंबानी की वरमाला रस्म देख, यूं इमोशनल हुईं मां नीता अंबानी, VIDEO में कैद हुआ ये खूबसूरत लमहा

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani-Anand Piramal Wedding) हो चुकी है. ये एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के पहले बच्चे की शादी थी.

ईशा अंबानी की वरमाला रस्म देख, यूं इमोशनल हुईं मां नीता अंबानी, VIDEO में कैद हुआ ये खूबसूरत लमहा

ईशा अंबानी की वरमाला रस्म देख, यूं इमोशनल हुईं मां नीता अंबानी

नई दिल्ली:

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी (Isha Ambani-Anand Piramal Wedding) हो चुकी है. एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के पहले बच्चे की शादी थी. इसके बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी श्लोका मेहता की शादी साल 2019 में होने वाली है. ईशा अंबानी की शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ. (यहां देखें ईशा अंबानी का पूरा वेडिंग एल्बम) लेकिन इस पूरी शादी की लाइमलाइट रहीं नीता अंबानी, संगीत सेरेमनी की डांस से लेकर ईशा अंबानी की शादी के दौरान हुई वरमाला रस्म तक, बेटी की शादी की खुशी के ये सभी लमहे वीडियो में कैद हुए.

Isha Ambani Wedding: बारात से लेकर सात फेरों तक, देखें ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का पूरा Wedding Album

जी हां, 12 दिसम्बर को मुकेश अंबानी के मुम्बई के घर अंटालिया में बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी हुई. आनंद पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. इस दौरान वरमाला की रस्म में दौरान जैसे ही आनंद ने ईशा के गले में फूलों की माला डाली, नीता अंबानी तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाईं. इस मौके पर वो अकेली नहीं बल्कि मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी भी उनके साथ खड़े थे. 

'तूने मारी एंट्रियां रे दिल में बजी घंटियां' गाने पर जब Hillary Clinton ने किया जमकर डांस

यहां देखें इस खूबसूरत लमहे की ये खास वीडियो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब स्टेज पर चढ़कर ईशा अंबानी की दादी कोकिलाबेन अंबानी ने किया जमकर डांस, VIRAL हुआ VIDEO
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood.khabri.420 (@bollywood.khabri.420) on

 
Isha Ambani ने सरेआम किया Anand से अपने प्यार का इज़हार, कहा - तेरे बिना ना लग दा जी...VIRAL हुआ वीडियो

बता दें, अब ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का रिसेप्शन 14 दिसंबर को मुम्बई के जियो गार्डन में होने वाला है. वहीं, संगीत सेरेमनी उदयपुर के ओबरॉय उदय विला (Oberoi Udaivilas) और सिटी पैलेस (City Palace) में हुई थी. वहीं, हाल ही में शादी करने वाली बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की शादी का रिसेप्शन 20 दिसंबर को मुम्बई में होना है.