NDTV Khabar

ईशा अंबानी शादी से पहले दिखीं सब्यासाची के लहंगे में, 'Pre-Wedding' पूजा में छाया रॉयल-प्रिंसेस लुक

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. शादी से पहले गृह शांति पूजा (Graha Shanti Pooja) रखी गई. जहां वो रॉयल प्रिंसेस लग रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ईशा अंबानी शादी से पहले दिखीं सब्यासाची के लहंगे में, 'Pre-Wedding' पूजा में छाया रॉयल-प्रिंसेस लुक

Isha Ambani 'Pre-Wedding' पूजा में दिखीं रॉयल-प्रिंसेस.

ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अपने दोस्त आनंद पीरामल (Anand Piramal) से 12 दिसंबर को मुंबई में अपने घर एंटीलिया में 7 फेरे लेंगी. शादी से पहले गृह शांति पूजा (Graha Shanti Pooja) रखी गई. जहां वो रॉयल प्रिंसेस लग रही थीं. ईशा अंबानी के लिए पूजा का लुक सब्यासाची ने डिजाइन किया है. सब्यासाची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ईशा अंबानी की ये फोटो काफी वायरल हो रही है. लोग ईशा का ये लुक बहुत पसंद कर रहे हैं. 

मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी का कार्ड चढ़ाया दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में, 12 दिसंबर को मुंबई में होगी रॉयल वेडिंग

सब्यासाची ने बंधेज गोटा-पट्टी लहंगे में हैंड एंब्रॉयड्री तिल्ला वर्क का काम किया है. लहंगे के साथ-साथ ईशा पर ज्वैलरी भी काफी खूबसूरत लग रही है. उन्होंने हीरे और जाम्बियन पन्ना से जुड़ा नेकलेस और इयरिंग्स पहने. सब्यासाची के इस लुक को सोशल मीडिया पर काफी तारीफें मिल रही हैं. एक यूजर ने कहा- 'ईशा कितनी खूबसूरत लग रही हैं.' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ब्यूटी और स्टाइल बिलकुल परफेक्ट है.'


Isha Ambani Wedding Card: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, आनंद पीरामल से दिसंबर में ब्याह रचाएंगी ईशा अंबानी
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi Mukherjee (@sabyasachiofficial) on


कल मुकेश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) में पहुंचे थे. जहां उन्होंने शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया. ये दुनिया का सबसे धनी हिंदू मंदिर माना जाता है. तिरुपति मंदिर से निकलते समय मुकेश अंबानी ने लाल सिल्क का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था.

Isha Ambani Wedding Card: सामने आया मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड...

इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी. जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे. शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी.'

टिप्पणियां

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तारीख हुई पक्की, इस दिन बजेगी शहनाई

अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement