मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी का कार्ड चढ़ाया दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में, 12 दिसंबर को मुंबई में होगी रॉयल वेडिंग

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी 12 दिसंबर को होने जा रही है. वो अपने दोस्त आनंत पीरामल (Isha Ambani-Anand Piramal Wedding) से शादी करेंगी.

मुकेश अंबानी ने बेटी की शादी का कार्ड चढ़ाया दुनिया के सबसे अमीर मंदिर में, 12 दिसंबर को मुंबई में होगी रॉयल वेडिंग

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड लेकर मुकेश अंबानी पहुंचे तिरुपति बालाजी मंदिर.

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी 12 दिसंबर को होने जा रही है. वो अपने दोस्त आनंत पीरामल (Isha Ambani-Anand Piramal Wedding) से शादी करेंगी. शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. मुकेश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर (Tirupati Temple) में पहुंचे. जहां उन्होंने शादी का कार्ड भगवान वेंकटेश के सामने चढ़ाया. ये दुनिया का सबसे धनी हिंदू मंदिर माना जाता है. तिरुपति मंदिर से निकलते समय मुकेश अंबानी ने लाल सिल्क का दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. इससे पहले अंबानी परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में पहला कार्ड चढ़ाया था. 

Isha Ambani Wedding Card: मुकेश अंबानी की बेटी की शादी का कार्ड वायरल, आनंद पीरामल से दिसंबर में ब्याह रचाएंगी ईशा अंबानी
 

kfnqp8ag

इससे पहले अंबानी परिवार ने सितंबर में इटली के लोक कोमो में ईशा की सगाई की थी. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. जिसके बाद अक्टूबर में ईशा-आनंद की शादी की तारीख का एलान किया गया था. अंबानी परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के मुंबई स्थित घर में 12 दिसंबर को होगी. जहां परिवार और खास दोस्त शामिल होंगे. शादी भारतीय रीति रिवाज से होगी.'

मुकेश अंबानी की बेटी की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, परिवार ने सिद्धिविनायक मंदिर में चढ़ाया कार्ड, देखें PHOTOS
 
akpdfob
अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 साल से दोस्त है. भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं तो वहीं आनंद के पिता अजय पीरामल पीरामल ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन हैं. मई में एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद ने ईशा अंबानी को महाबलेश्वर मंदिर में प्रपोज किया था.

Isha Ambani Engagement: मुकेश अंबानी का हाथ थामे सगाई में पहुंचीं ईशा अंबानी, 15 Inside Pic And Videos
 
mf3aijh

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई कुछ महीने पहले ही हुई है. इससे पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. ईशा के बाद आकाश अंबानी की शादी होगी. आकाश अंबानी की शादी 2019 में हीरा व्यापारी रसल मेहता की बेटी से होगी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com