इजराइल के प्रधानमंत्री के बेटे ने लिखा- 'सभी मुसलमान इजराइल छोड़ दें', फेसबुक ने दी ऐसी सजा

बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के बड़े बेटे याइर (Yair Netanyahu) का फेसबुक अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया.

इजराइल के प्रधानमंत्री के बेटे ने लिखा- 'सभी मुसलमान इजराइल छोड़ दें', फेसबुक ने दी ऐसी सजा

Israel के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बड़े बेटे याइर के फेसबुक अकाउंट को ब्लॉक कर दिया गया.

Israel के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) के बड़े बेटे याइर (Yair Netanyahu) ने फेसबुक पर कुछ ऐसा लिखा, जिसके कारण उनका अकाउंट ब्लॉक (Yair Netanyahu Facebook Block) कर दिया गया. उनका फेसबुक अकाउंट 24 घंटे के लिए बंद रहा. ट्विटर पर उन्होंने फेसबुक के इस कदम को 'तानाशाही' बताया है.

पढ़ें पूरी खबर: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार के मामले में मामला दर्ज करने की सिफारिश

फिलस्तीन अटैक के बाद याइर ने फेसबुक पेज पर लिखा था- 'सभी मुसलमान इजराइल छोड़ दें.' पीएम के बेटे ने लिखा- 'क्या आपको पता कहां अटैक नहीं होते हैं? आइसलैंड और जापान में, क्योंकि वहां कोई मुसलमान नहीं है.' 

वहीं बेंजामिन नेतन्याहू के बड़े बेटे याइर ने दूसरा पोस्ट लिखते हुए बताया कि कैसे शांति रह सकती है. उन्होंने लिखा- 'या तो सभी यहूदी इजराइल छोड़े या फिर मुसलमान. मुझे लगता है दूसरा ऑप्शन सही है.' गुरुवार को वेस्ट बैंक में एक बस्ती के पास एक बस स्टेशन पर हुए हमले में दो सैनिकों को गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद उन्होंने ये पोस्ट लिखा. 

पढ़ें पूरी खबर: जब बेंजामिन नेतन्याहू ने हिंदी में पूछा- दोस्तों, कहां मना रहे हो दिवाली, तो पीएम मोदी ने दिया 'विशेष' जवाब

इसी दिन अन्य हमले में एक प्रेग्नेंट महिला को गोली मारी गई. जिससे महिला को समय के पहले ही प्रसव हो गया. पैदा होने के कुछ ही दिन में बच्चे की भी मौत हो गई. याइर ने पोस्ट को अपने पेज से हटा लिया है.

जिसके बाद ट्विटर पर उन्होंने फेसबुक को 'तानाशाह' करार दिया है. विरोधियों ने पीएम के बेटे को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने हमला करते हुए कहा- पीएम के बेटे के पास बॉडीगार्ड, ड्राइवर और कई सुविधाए हैं. ऐसा होना गलत है क्योंकि उनको कोई आधिकारिक रोल नहीं मिला है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com