NDTV Khabar

बिना वीजा के भारतीय लड़की से शादी करने के बाद छिपकर रह रहा था विदेशी टूरिस्ट, पुलिस ने किया ऐसा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पिछले चार साल से वैध प्रमाण पत्रों के बिना रह रहे 52 वर्षीय इटली के नागरिक को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिना वीजा के भारतीय लड़की से शादी करने के बाद छिपकर रह रहा था विदेशी टूरिस्ट, पुलिस ने किया ऐसा

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में पिछले चार साल से वैध प्रमाण पत्रों के बिना रह रहे 52 वर्षीय इटली के नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस संबंध में इटली के दूतावास को भी सूचित कर दिया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया, "इटली निवासी आंद्रे ग्रेगो वर्ष 2015 में सैलानी वीजा पर भारत आया था. उस दौरान उसने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जनपद निवासी 45 वर्षीय महिला चन्द्रमणि से उड़ीसा के कोणार्क मंदिर में शादी कर ली.

चीन के 5G को इस देश ने छोड़ा पीछे, समय से पहले शुरू की 5G सेवा, 1 सेकंड में होगी पूरी फिल्म डाउनलोड

इसके बाद वह वृन्दावन के वाराह घाट पर आकर रहने लगा. उसने वीजा अवधि समाप्त हो जाने के बाद भी अवधि बढ़ाने अथवा स्थाई वीजा प्राप्त करने के लिए आवेदन नहीं किया. जिसके चलते खुफिया विभाग की टीम ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया.


खेत के मालिक ने किसान से कहा- 'जला दो घासफूस...' अंदर खेल रहे थे 5 शेर के बच्चे और फिर...

टिप्पणियां

पुलिस को तलाशी में उसके पास से उसका ड्राईविंग लाइसेंस और इटली में बना उसका हेल्थ कार्ड बरामद किया है. जो उसके इटली का निवासी होने की पुष्टि करते हैं. एसएसपी ने बताया, "उसे जेल भेजकर मामले की रिपोर्ट उसके देश के दूतावास को अग्रिम कार्रवाई के लिए भेज दी है. 

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement