#JCBkikhudai: JCB के ऊपर खड़े होकर सनी लियोनी ने कही ये बात, लोग बोले- 'बेबी डॉल मैं JCB'

सोशल मीडिया पर #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग जेसीबी (JCB) का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. सनी लियोनी (Sunny Leone) ने भी जेसीबी मशीन पर खड़े होकर एक पोस्ट किया जिसके कैप्शन में उन्होंने मजाक में लिखा 'करियर चेंज.'

#JCBkikhudai: JCB के ऊपर खड़े होकर सनी लियोनी ने कही ये बात, लोग बोले- 'बेबी डॉल मैं JCB'

JCB के ऊपर खड़े होकर सनी लियोनी ने कही ये बात.

सोशल मीडिया पर #JCBkikhudai टॉप ट्रेंड कर रहा है. लोग जेसीबी (JCB) का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. सोशल मीडिया पर जेसीबी मशीन (JCB Machine) पर बन रहे मीम्स की बाढ़ आ चुकी है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने भी जेसीबी मशीन पर खड़े होकर एक पोस्ट किया जिसके कैप्शन में उन्होंने मजाक में लिखा 'करियर चेंज.' सनी लियोनी (Sunny Leone) की जेसीबी मशीन के साथ एक फोटो फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो गई है. लोकसभा चनाव खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर जेसीबी की एंट्री हो गई और लोग काफी मीम्स शेयर कर रहे हैं. 

दुल्हन को JCB मशीन में बैठाकर विदा करके लाया दूल्हा, देखते रह गए लोग

क्यों बन रहे हैं जेसीबी पर Memes
भारत में जब जेसीबी मशीन खुदाई करती है तो वहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ मौजूद होती है. जो फालतू में अपना टाइम खुदाई देखकर गंवा रहे होते हैं. इसी बात को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर जोक्स बनाए जा रहे थे लेकिन किसी वजह से ज्यादा वायरल नहीं हुए थे. लेकिन लोकसभा चुनाव खत्म हुआ तो सोशल मीडिया से राजनीति की विदाई हो गई और जेसीबी की धमाकेदार एंट्री हो गई.

बिहार : प्रेम प्रसंग से नाराज पंचायत ने JCB से गड्ढा खोदकर रास्ता करवाया बंद, जानें पूरा मामला

सनी लियोनी जेसीबी मशीन पर चढ़ीं तो फैन्स ने उनकी इस तस्वीर को काफी शेयर किया और फनी ट्वीट्स किए. एक यूजर ने लिखा- 'मैडम जी, ये किस लाइन में आ गईं आप?' वहीं एक यूजर ने सनी लियोनी के गाने का मीम बना दिया. उन्होंने लिखा- 'बेबी डॉल मैं जेसीबी.'

VIDEO VIRAL: दुल्हन करती रही इंतजार, घोड़ी संग कुएं में गिरा दूल्हा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर कई जेसीबी के मीम्स वायरल हो रहे हैं. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे.