NDTV Khabar

Exit Poll के बाद चेतन भगत ने किया मोदी विरोधियों के लिए ऐसा ट्वीट, पूछा- 'अब किसे देंगे दोष...'

Lok Sabha Election 2019: अलग-अलग एग्जिट पोल में पीएम नरेंद्र मोदी की दूसरी पारी की भविष्यवाणी के बाद चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है. जिसमें वो मोदी विरोधियों से पूछ रहे हैं कि रिजल्ट आने के बाद किसे दोष देंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Exit Poll के बाद चेतन भगत ने किया मोदी विरोधियों के लिए ऐसा ट्वीट, पूछा- 'अब किसे देंगे दोष...'

Exit Poll के बाद चेतन भगत ने किया मोदी विरोधियों के लिए ऐसा ट्वीट.

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का रण आखिरी चरण की 59 सीटों पर हुए मतदान के साथ ही खत्म हो गया. मतदान के साथ ही चुनावी आचार संहिता भी खत्म हो गई और तमाम एग्जिट पोल्स (Exit Polls 2019) सामने आ गए. NDTV ने सभी एग्जिट पोल्स (Exit Polls) को मिलाकर पोल ऑफ पोल्स (Poll Of Polls) बनाया. NDTV के पोल ऑफ पोल्स के अनुसार केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी हो रही है. पोल ऑफ पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं. वहीं, यूपीए 122 और अन्य 118 सीटों पर सिमटते दिख रहे हैं. अलग-अलग एग्जिट पोल में पीएम नरेंद्र मोदी की दूसरी पारी की भविष्यवाणी के बाद चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्वीट किया है. जिसमें वो मोदी विरोधियों से पूछ रहे हैं कि रिजल्ट आने के बाद किसे दोष देंगे. उन्होंने 4 ऑप्शन देकर वोटिंग कराई है. 

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद बोले बाबा रामदेव, सत्य सिद्ध हो रहीं हैं वेद और ऋषियों की बातें


पोलिंग करते हुए चेतन भगत ने लिखा- जब चुनाव परिणाम आएंगे, तो इस बार कौन अभिजात्य / मोदी विरोधी / विपक्ष किसे दोष देंगे? साथ ही उन्होंने चार ऑप्शन दिए. पहला ऑप्शन है ईवीएम, दूसरा अज्ञानी मतदाता, तीसरा खुद को और चौथा ऊपर के सभी. चेतन भगत का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

चुनाव 2019: एग्जिट पोल के नतीजों के बाद मायावती से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, जानें क्या हैं इसके मायने

कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने एक्जिट पोल जारी होने के बाद तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'ये एग्जिट पोल्स वाले भी बहुत बदमाश हैं, कम से कम 23 मई तक तो चैन से सोने देते? शैतान कहीं के. इके अलावा कुमार विश्वास ने चंद्रबाबू नायडू को लेकर भी तंज कसा. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, इस एग्जिट पोल के बाद 'चंद्राबाबू' को लग रहा होगा कि बेकार ही दिल्ली तक आकर 'चंदा बाबू' से मिले. 

Exit Poll Results 2019 : एग्जिट पोल के नतीजों से उत्साहित बीजेपी ने मध्य प्रदेश विधानसभा में की 'शक्ति परीक्षण' की मांग

टिप्पणियां

बता दें कि बीजेपी ने इस बार 420 सीटों पर चुनाव लड़ा है, जबकि बाकी सीटें उसने अपने सहयोगी पार्टियों के साथ बांटा है. इस बार 11 अप्रैल से 19 मई के बीच 7 चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न हुआ. बता दें कि पहले चरण में 11 अप्रैल को 69.43% वोटिंग हुई थी, वहीं, 18 अप्रैल को दूसरे चरण और 23 अप्रैल को हुए तीसरे चरण के चुनाव में लगभग 66 फीसदी मतदान हुआ था. 29 अप्रैल को चौथे फेज का वोटिंग 64 फीसदी रहा था, वहीं, 12 मई को हुए छठे चरण में 57.33 वोटरों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. मालूम हो कि पहले चरण में 11 अप्रैल को 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान हुआ, वहीं, दूसरे चरण में 18 अप्रैल को 13 राज्यों की 97 सीटों पर वोट डाले गए. तीसरे चरण में 23 अप्रैल को 14 राज्यों की 115 सीटों, चौथे चरण 29 अप्रैल को 9 राज्यों की 71 सीटों, पांचवें चरण में 6 मई को 7 राज्यों की 51 सीटों, छठे चरण में 12 मई को 7 राज्यों की 59 सीटों और सातवें व आखिरी चरण में 19 मई को 59 सीटों पर वोटिंग हुई. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement