कनपुरिया अंदाज में बच्चे ने बताया 'लोटा पनीर' बनाने का सनसनीखेज तरीका, देखें मजेदार VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को कनपुरिया अंदाज काफी पसंद आता है. बोलने में कड़क लेकिन सुनने में मजेदार. एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है.

कनपुरिया अंदाज में बच्चे ने बताया 'लोटा पनीर' बनाने का सनसनीखेज तरीका, देखें मजेदार VIDEO

कनपुरिया अंदाज में बच्चे ने बताया 'लोटा पनीर' बनाने का सनसनीखेज तरीका.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को कनपुरिया अंदाज काफी पसंद आता है. बोलने में कड़क लेकिन सुनने में मजेदार. एक ऐसे ही बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो कनुरिया अंदाज में 'लोटा पनीर' बनाने की विधि बता रहा है. बच्चे का सब्जी बनाने का सनसनीखेज तरीका सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर 'द कानपुर' ने शेयर किया है. जिसको काफी शेयर किया जा रहा है. 

Delhi Traffic कॉन्स्टेबल ने सुनाया Rap सॉन्ग, बोले- 'हेल्मेट नहीं लगाया तो आपका टाइम आएगा...' देखें VIDEO

बच्चे का नाम वसव त्रिपाठी बताया जा रहा है. जो कनपुरिया अंदाज में कार में बैठे लोटा पनीर बनाने का अनोखा तरीका बता रहा है. लोगों को बच्चे का अदाज काफी पसंद आ रहा है. लोटे में पनीर, प्याज और मसाले डालने के बाद वसव शानदार तरीके से पनीर को बनाने का तरीका बता रहा है. 

चांद की परत में छिपा है सूर्य का इतिहास, नासा के वैज्ञानिक ने किया खुलासा

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को हजार से ज्यादा कमेंट, 19 हजार से ज्यादा शेयर्स और 6 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- 'कढ़ाई पनीर तो खाया होगा अब ये लो लोटा पनीर की रेसिपी बुकुनू ज़रूर डालना उससे टेस्ट आता है...' एक यूजर ने लिखा- अब तक का सबसे बेहतरीन मास्टर सैफ. मैं तो मुरीद हो गया इस बच्चे का. धारा प्रवाह बोलने की विलक्षण प्रतिभा का धनी है ये नन्हा राजकुमार.