NDTV Khabar

चचेरे भाई-बहन को आपस में हो गया प्यार, घर वालों से छिपकर उठा लिया ये खतरनाक कदम

युवती ने 12वीं की परीक्षा दी थी जबकि बीए पास युवक हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम का सदस्य था. दोनों एक अप्रैल से घर से लापता थे. 2 अप्रैल देर रात पुलिस को दोनों की कथित खुदकुशी की जानकारी मिली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चचेरे भाई-बहन को आपस में हो गया प्यार, घर वालों से छिपकर उठा लिया ये खतरनाक कदम
भिवानी:

भिवानी में कथित प्रेम-प्रसंग के कारण चचेरे भाई-बहन ने सिवाना गांव में बने एक मंदिर के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. 

पुलिस ने बताया कि युवती ने 12वीं की परीक्षा दी थी जबकि बीए पास युवक हरियाणा दिव्यांग क्रिकेट टीम का सदस्य था. दोनों एक अप्रैल से घर से लापता थे. 2 अप्रैल देर रात पुलिस को दोनों की कथित खुदकुशी की जानकारी मिली.

टीचर की पत्नी का था ड्राइवर के साथ अफेयर, पति ने गुस्से में बेटियों को मारकर किया ऐसा

सिवाना गांव के बाहरी क्षेत्र में बने एक मंदिर में पूजा अर्चना के लिए एक युवक जब पहुंचा और मंदिर का दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल हुआ तो युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले. उसने तुरंत इस मामले की सूचना सरपंच वजीर सिंह और पुलिस को दी

मृतकों की शिनाख्त सिवाना निवासी 18 वर्षीय युवती अनीता और उसके पड़ोसी 25 वर्षीय युवक कुलवंत के रूप में हुई. रात 11 बजे डीएसपी व एसएचओ बवानीखेड़ा मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाकर जांच की.


झगड़ा करने के बाद नहाने चला गया पति, जैसे ही आया बाहर तो पत्नी ने ऐसे लिया बदला

सरपंच वजीर सिंह ने बताया कि युवक और युवती एक ही मोहल्ले के निवासी थे. दोनों चचेरे भाई बहन थे. एक अप्रैल से लापता बताए जा रहे थे. इस संबंध में परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी थी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इनपुट - भाषा

टिप्पणियां

VIDEO: प्यार करने की सजा 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement