टीचर की पत्नी का था ड्राइवर के साथ अफेयर, पति ने गुस्से में बेटियों को मारकर किया ऐसा

महाराष्ट्र के नागपुर के पास ऐसा हादसा हुआ जिसने एक परिवार को पूरी तरह से खत्म कर दिया. मंगलवार को एक कॉलेज टीचर ने अपनी दो बेटियों को मारा, फिर उनकी फोटो क्लिक करके वाट्सऐप पर अपनी पत्नी को भेज दी और खुद को खत्म कर लिया.

टीचर की पत्नी का था ड्राइवर के साथ अफेयर, पति ने गुस्से में बेटियों को मारकर किया ऐसा

पत्नी का था ड्राइवर के साथ अफेयर, पति ने बेटियों को मारकर खुद किया सुसाइड.

महाराष्ट्र के नागपुर के पास ऐसा हादसा हुआ जिसने एक परिवार को पूरी तरह से खत्म कर दिया. hindustantimes की खबर के मुताबिक, मंगलवार को एक कॉलेज टीचर ने अपनी दो बेटियों को मारा, फिर उनकी फोटो क्लिक करके वाट्सऐप पर अपनी पत्नी को भेज दी और खुद को खत्म कर लिया. पुलिस ने इस बात का खुलासा किया है. पुलिस अधिकारी सुनील कांबले ने बताया- ये घटना मंगलवार को रात के करीब 1 बजे हुई. आईटीआई टीचर निशिकांत सी. कुडुपल्ली ने इस घटना को अंजाम दिया. 

बेटा रोज स्कूल में बैग में ले जाता था बंदूक, पुलिस ने मां को सुनाई ऐसी खतरनाक सजा

निशिकांत के छोटे भाई गोपाल सी. कुडुपल्ली ने पुलिस में बड़े भाई की पत्नी प्रगति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उनके मुताबिक, प्रगति का लोकल प्राइवेट ड्राइवर के साथ अफेयर था. जिसका नाम शाहनवाज खान बताया जा रहा है.

पार्टी में पत्नी ने किया दोस्तों के सामने नाचने से इनकार, पति ने उठाई बेल्ट और कर दी ऐसी हालत, देखें VIDEO

उन्होंने कहा- प्रगति ने कुछ दिन पहले ही शाहनवाज खान के साथ शादी कर ली है. वो पति और दोनों बेटियों को भी काफी परेशान किया करती थी. उनकी 8 साल की बेटी नारायणी थी और 18 महीने की बेटी कार्तिकी थी. 

झगड़ा करने के बाद नहाने चला गया पति, जैसे ही आया बाहर तो पत्नी ने ऐसे लिया बदला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रगति के इस कदम से रिशिकांत काफी दुखी था. उसने पहले अपनी बेटियों को फंदे पर लटका कर मार दिया. जिसके बाद बेटियों की फोटो क्लिक करके पत्नी को भेज दिया और फिर खुद सुसाइड कर लिया. ये घटना नागपुर से 170 किलोमीटर दूर बल्लारपुर में हुई. जहां रिशिकांत का घर था.