NDTV Khabar

दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी... पहले पति ने बुलाया और पेड़ पर बांधकर पीटा, वीडियो हुआ Viral

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. धार नगर की अर्जुन कॉलोनी में एक युवक और दो महिलाओं को पेड़ पर रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी... पहले पति ने बुलाया और पेड़ पर बांधकर पीटा, वीडियो हुआ Viral

धार में दो महिला और शख्स को पेड़ पर बांधकर पीटा गया.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. धार नगर की अर्जुन कॉलोनी में एक युवक और दो महिलाओं को पेड़ पर रस्सी से बांधकर बेरहमी से पिटाई की. जिसने जिले की कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाकर रख दी है और कई सवाल खड़े कर दिए हैं. इस समय जहां आचार संहिता लगी हुई है और कानून का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है, वहीं धार शहर के मध्य में स्थित अर्जुन कॉलोनी में हुई इस घटना ने कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है.

Haldiram में 'वड़ा सांभर' में मिली मरी हुई छिपकली, देखते ही महिला का हुआ ऐसा हाल...

धार में मुकेश की पत्नी उसे छोड़कर एक अन्य व्यक्ति रवि के साथ भाग गई थी और शादी रचा ली थी. गुस्साए मकेश ने दूसरे पति को समझौता करने के लिए धार बुलाया. रवि के दोस्त और उनकी पत्नियां भी अर्जुन कॉलोनी पहुंची. इसी दौरान गुस्साए मुकेश और उसके परिजनों ने बातचीत ना करते हुए रवि को और उसके दोस्त की पत्नियों को जो कि खुद धार में ही रहती हैं उन्हें पेड़ से बांधकर डंडे से, रस्सी से और पत्थरो से जमकर पीटा.


ऑटो ड्राइवर ने प्रेग्नेंट महिला को पहुंचाया अस्पताल, बेटी होने के बाद भाग गई मां तो शख्स ने किया ऐसा...

दोनों महिलाओं और रवि की महिला और पुरुषों ने जमकर पिटाई की और इस घटना को पूरा मोहल्ला खड़े रह कर देखता रहा. इतना ही नहीं इस घटना का पूरा वीडियो भी बनता रहा तब तक पुलिस को भनक नहीं लगी और बाद में जब पुलिस तक सूचना पहुंची.

टिप्पणियां

एमएस धोनी को नहीं है देरी पसंद, खिलाड़ी नहीं आते वक्त पर तो देते थे ऐसी 'खतरनाक' सजा

पुलिस मौके पर पहुची फिर भी पीटते रहे पुलिस ने जैसे-तैसे तीनों को उनके चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों को आरोपी बनाया है जिनमें तीन महिलाएं शामिल है और अभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनमे 3 महिलाएं भी शामिल है, जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement