गिरफ्त में आए 'आतंकी' निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के साइड एक्‍टर, बाहर आए थे सिगरेट पीने, पुलिस ने दबोचा तो...

Maharastra के Palghar 'आतंकवादी' की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद पुलिस के होश उड़ गए. बाद में पता चला कि शख्स आतंकी नहीं बल्कि स्ट्रग्लिंग एक्टर्स हैं. स्ट्रग्लिंग एक्टर बलराम गिनवाला-अरबाज खान ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म में साइड एक्टर्स हैं.

गिरफ्त में आए 'आतंकी' निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के साइड एक्‍टर, बाहर आए थे सिगरेट पीने, पुलिस ने दबोचा तो...

गिरफ्त में आए 'आतंकी' निकले ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के साइड एक्‍टर.

महाराष्ट्र (Maharastra) के पालघर (Palghar) जिले में 'एक आतंकवादी' की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद पुलिस के होश उड़ गए. बाद में पता चला कि शख्स आतंकी नहीं बल्कि स्ट्रग्लिंग एक्टर्स हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्ट्रग्लिंग एक्टर बलराम गिनवाला और अरबाज खान ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में साइड एक्टर्स हैं. यह पूरा घटनाक्रम सोमवार से ही पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि, बाद में मालूम चला कि जिस व्यक्ति को लोग 'आतंकवादी' समझ रहे थे, वह दरअसल एक फिल्म के क्रू दल का सदस्य था. फिल्म की बगल में ही शूटिंग चल रही थी.

बस भरकर मुंबई के पास से गुजर रहे थे हथियारों से लैस 'आतंकी'! पुलिस ने पकड़ा तो हो गए हैरान

bh1dc7vg

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार की दोपहर को पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक फोन आया. फोन करने वाले ने वसई इलाके में एक 'आतंकी' के कार में घूमने की सूचना दी. अधिकारी के मुताबिक फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि संदिग्ध दिख रहे व्यक्ति की दाढ़ी बढ़ी हुई है और उसके पास गोलियों का एक पाउच है. 

दो मुंह के सांप की कीमत जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान, बेच रहे थे दो शख्स तो पुलिस ने दबोचा और...

130gj8v

यह फोन आने के साथ ही इलाके के विभिन्न थानों को सतर्क कर दिया गया. पुलिस ने व्यक्ति का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की, जिसे मानिकपुर में सन सिटी इलाके में कार के साथ देखा गया था. इसके बाद व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया. 

#JCBkikhudai: JCB के ऊपर खड़े होकर सनी लियोनी ने कही ये बात, लोग बोले- 'बेबी डॉल मैं JCB'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बकौल अधिकारी पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने बताया कि वह पास में शूट हो रही एक फिल्म के क्रू दल का सदस्य है. वह फिल्मी वेशभूषा में ही इलाके में घूम रहा था. उस युवक ने बताया कि बस उतरकर वो सिगरेट लेने गया था.