NDTV Khabar

VIDEO: बच्चे को बचाने के लिए दांव पर लगाई अपनी जान, कूद गया रिक्शे के सामने

चीन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक शख्स ने अपनी जान दांव पर लगा दी. बच्चे को बचाने के लिए इलेक्ट्रिक रिक्शे के सामने कूद गया. ये पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बच्चे को बचाने के लिए दांव पर लगाई अपनी जान, कूद गया रिक्शे के सामने

चीन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. एक शख्स ने अपनी जान दांव पर लगा दी. बच्चे को बचाने के लिए इलेक्ट्रिक रिक्शे के सामने कूद गया. ये पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ. Pear Video ने ये वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया है. ई-रिक्शा आउट-ऑफ कंट्रोल हो गया और फुटपाथ पर चढ़ गया. बच्ची को टक्कर लग गई. दो महिलाएं ई-रिक्शा के पीछे भाग रही थीं. वो बच्ची को जानती थीं. रिक्शा को रोकने के लिए वो भाग रही थीं. वहीं एक शख्स ई-रिक्शा के सामने की तरफ से आ रहा था. जैसे ही उसे हादसे का आभास हुआ तो रिक्शे की तरफ भागा और रिक्शे के सामने कूद गया. 

VIDEO: छठी मंजिल से गिर रहा था बच्चा, लोगों ने कुछ तरह बचाई जान

CGTN के मुताबिक, बच्ची को तो कुछ नहीं हुआ. लेकिन शख्स को हाथ में काफी चोटें आई हैं. बच्ची को बचाने के चक्कर में उसके तीन दांत भी टूट गए. उसका इलाज अस्पताल में कराया गया. बच्ची को बचाने वाला शख्स एक शॉपकीपर है जिसका नाम युआन जुहाओ है. चीन के लंकाओ के हेनान में 19 मई को ये हादसा हुआ.


Royal Wedding में दिए गिफ्ट को बेच रहे हैं लोग, लगी 45 लाख रुपये की बोली

टिप्पणियां

देखें वीडियो- 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement