शख्स ने ऑर्डर किया था किराने का सामान, घर पार्सल पहुंचा तो निकला 5.5 फीट का कोबरा

मयूरभंज के रायरंगपुर इलाके में स्थित वार्ड नंबर 5 में एक युवक के कॉरियर पार्सल में 5.5 फीट लंबा सांप निकला.

शख्स ने ऑर्डर किया था किराने का सामान, घर पार्सल पहुंचा तो निकला 5.5 फीट का कोबरा

सांप को पास के जंगल में छोड़ दिया गया.

भुवनेश्वर:

ओडिशा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने किराने का सामान ऑर्डर किया था, लेकिन जब सामान का पार्सल उनके घर पहुंचा तो उसे खोलने के बाद वह हैरान रह गया. पार्सल में सामान के साथ ही एक कोबारा सांप निकला. घटना ओड़िशा के मयूरभंज इलाके की है, जहां वन विभाग के अधिकारियों ने सोमवार को पार्सल से निकले सांप का रेस्क्यू किया. मयूरभंज के रायरंगपुर इलाके में स्थित वार्ड नंबर 5 में एक युवक के कॉरियर पार्सल में 5.5 फीट लंबा सांप निकला था. रिपोर्ट्स के मुताबिक वार्ड नंबर 5 में रहने वाले मृत्यु सिंह ने विजयवाड़ा से कुछ किराने का सामान ऑर्डर किया था. 

सामान कॉरियर के जरिए सीलबंद पार्सल में भेजा गया था. लेकिन जब यह पार्सल कॉरियर ऑफिस में था तो सामान को खाने के लिए एक चूहा किसी तरह से उसके अंदर घुस गया. उस पार्सल के उसी छेद से उसमें एक कोबरा सांप घुस गया.

सांप से खेल रही थी एक्ट्रेस की बेटी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

जब मृत्यु सिंह ने पार्सल खोला तो उसे किराने के सामान के साथ कोबरा सांप मिला. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. वन विभाग को इसकी सूचना दी गई और वहां से अधिकारियों की एक टीम आई और सांप का रेस्क्यू किया. रेस्क्यू के बाद सांप को पास के जंगल में छोड़ दिया गया. 

ट्रेन के इंजन केबिन में अचानक आ गया सांप, देखते ही घबरा गया लोको-पायलट

VIDEO: असम में मिला 14 फुट का कोबरा, आस-पास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com