प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर, Video Viral

अमेरिका के मियामी में प्लेन के अंदर ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. प्लेन के अंदर महिला ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप दे मारा. ये घटना 21 जुलाई की है.

प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर, Video Viral

पत्नी ने उठाया लैपटॉप और दे मारा सिर पर, Video Viral

अमेरिका के मियामी में प्लेन के अंदर ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. प्लेन के अंदर महिला ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप दे मारा. ये घटना 21 जुलाई की है. रविवार को मियामी से लॉस एंजिलिस के लिए प्लेन टेक ऑफ करने वाला था. उससे पहले ये घटना हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला शख्स पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और उसको मारने की धमकियां दे रही है. जो उसका पति बताया जा रहा है. 

शादी के तीन दिन बाद गर्लफ्रेंड से मिलने गया 'Cheater पति', क्रेडिट कार्ड ने खोली पोल

लैपटॉप से मारने से पहले वो प्लेन में बाकी लड़कियों को देखने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रही है. 24 जुलाई को पुलिस ने बताया कि महिला का नाम टिफनी मैकमोरे है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट अटैंडर मामले को शांत करने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन टिफनी जोर-जोर से चिल्ला रही थी. जिसको देखते हुए उनका पति उठा और बाहर निकलने लगा. 

शेरनी को डंडे से पीट-पीटकर दी गई मौत, वीडियो बनाते हुए लोग करते रहे कॉमेंट्री... देखें

देखें VIDEO:

पत्नी टिफनी उसके पीछे गई और लैपटॉप सिर पर दे मारा. जिसके बाद उसे बताया गया कि उन पर मारपीट का मामला दर्ज किया जा सकता है. लेकिन महिला पर कोई असर नहीं हुआ. वो 'ठीक है, कोई बात नहीं' कहते हुए बैठ गई. ये वीडियो सोमवार को यानी 22 जुलाई को अपलोड किया गया है. इस वीडियो को जूलिया ने शेयर किया है जिन्होंने बताया कि वो उस वक्त वहीं मौजूद थीं. वहीं एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसे एक यात्री ने रिकॉर्ड किया था. 

पुलिस से लाखों रुपये उड़ा ले गया ठग, बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर किया ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमेरिकन एयरलाइंस ने Fox News को बताया कि ये विवाद उस वक्त हुआ था जब प्लेन मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक-ऑफ करने वाला था. पुलिस ने बताया कि विवाद जब शुरू हुआ जब महिला शराब पीती दिखी.