NDTV Khabar

मोहम्मद शमी पर निकला अरेस्ट वारंट तो पत्नी हसीन जहां बोलीं- 'उसे लगता है कि वो...'

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने पिछले साल दायर घरेलू हिंसा मामले में अपने पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Mohammed Shami Arrest Warrant) जारी होने के बाद न्यायिक प्रणाली को धन्यवाद दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोहम्मद शमी पर निकला अरेस्ट वारंट तो पत्नी हसीन जहां बोलीं- 'उसे लगता है कि वो...'

मोहम्मद शमी पर निकला अरेस्ट वारंट तो पत्नी हसीन जहां का आया रिएक्शन.

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने पिछले साल दायर घरेलू हिंसा मामले में अपने पति के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट (Mohammed Shami Arrest Warrant) जारी होने के बाद न्यायिक प्रणाली को धन्यवाद दिया. कोलकाता की अलीपोर कोर्ट ने मोहम्मद शमी को 15 दिन में सरेंडर करने को कहा है. अदालत ने कहा कि देश लौटने के 15 दिनों के भीतर उन्हें आत्मसमर्पण करना होगा. कोर्ट के ऑर्डर आने के बाद शमी की पत्नी हसीन जहां काफी खुश हैं. शमी फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर हैं और 4 सितंबर को घर के लिए रवाना होने वाले हैं.

क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके भाई के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, जानिये क्या है मामला

a1veue68

ANI से बात करते हुए हसीन जहां ने कहा- ''मैं न्यायिक प्रणाली की आभारी हूं. मैं एक साल से अधिक समय से न्याय के लिए लड़ रहा हूं. आप सभी को पता है कि शमी को लगता है कि वो बड़ा क्रिकेटर है तो बड़ा शक्तिशाली व्यक्ति होगा.'' उन्होंने कहा- 'अगर ममता बेनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री नहीं होतीं तो हम यहां भी नहीं रह सकते. मैं यहाँ सुरक्षित रूप से नहीं रह पाती.'

मोहम्मद शमी के घर आकर हसीन जहां ने रात में किया 'ड्रामा', पुलिस को करना पड़ा गिरफ्तार

टिप्पणियां

हसीन जहां ने कहा- 'अमरोहा पुलिस मुझे और मेरी बेटी को परेशान करने की कोशिश कर रही थी. भगवान की कृपा है कि वो सफल नहीं हो पाए.' बता दें, इसी केस में कोर्ट ने शमी के भाई हसिद अहमद के खिलाफ भी अरेस्ट वारंट जारी किया है. 

sj3um31c
हसीन जहां ने पिछले साल सोशल मीडिया पर पति मोहम्मद शमी पर बेवफाई और उन पर और उनके परिवार के सदस्यों पर घरेलू शोषण का आरोप लगाया था. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के लड़कियों से बातचीत के कथित चैट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे. मोहम्मद शमी ने सभी आरोपों से इनकार कर दिया था और पत्नी हसीन पर बदनाम करने का आरोप लगाया था. 

जहां ने 2018 की शुरुआत में शमी और उनके परिवार के कुछ सदस्यों के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी. उनकी एक बेटी भी है, जिनका नाम आईरा शमी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Delhi Polls: गृह मंत्री अमित शाह ने थामी दिल्ली चुनाव की कमान, BJP को जीत दिलाने के लिए ऐसे बना रहे 'रणनीति'

Advertisement