NDTV Khabar

Mother's Day: बच्चे नहीं करते इज्जत, लेकिन मां करती है सबसे ज्यादा परवाह, देखें श्रीदेवी का वायरल वीडियो

Mother's Day 2018: 13 मई को मदर्स डे है. इस मौके पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच श्रीदेवी का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mother's Day: बच्चे नहीं करते इज्जत, लेकिन मां करती है सबसे ज्यादा परवाह, देखें श्रीदेवी का वायरल वीडियो

मदर्स डे के समय श्रीदेवी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

खास बातें

  1. मदर्स डे के समय श्रीदेवी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
  2. बेटी ने नहीं दी इज्जत, लेकिन मां को थी बेटी की परवाह.
  3. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रही है.
Mother's Day 2018: 13 मई को मदर्स डे है. इस मौके पर कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें मां का महत्व बताया गया है. देखा जाता है कि कई बच्चे मां की इज्जत नहीं करते. लेकिन मां अपनी बेज्जती सहन करके भी बच्चों की फिक्र करती हैं. फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के इस सीन में यही बताया गया है. बेटी को मां की वजह से बेइज्जत होने की टेंशन होती है. मां को फिर भी बेटी की फिक्र होती है. आम तौर पर रियल लाइफ में देखा जाता है कि बच्चे मां की भले ही इज्जत न करें या फिर नाराज हो जाएं. लेकिन मां खुद आकर खाने के बारे में पूछती हैं, खुद की गलती न होने के बाद भी माफी मांग लेती है. आइए देखते हैं फिल्म के इस सीन में क्या दिखाया गया है. 

Mother’s Day 2018: मदर्स डे के 8 दिलचस्प Facts, बढ़ जाएगा मां के लिए प्यार

फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में श्रीदेवी को ऐसी पत्नी और मां बताया गया है जिसे इंग्लिश नहीं आती. जिसके कारण उसे कई जगह बेइज्जत होना पड़ता है. फिल्म के इस सीन में ऐसा ही दिखाया गया है. श्रीदेवी बेटी के पेरेट्स टीचर मीटिंग में पहुंचती है. जहां बेटी को मां की वजह से बेइज्जत होने का डर है, क्योंकि श्रीदेवी को इंग्लिश नहीं आती. प्रिंसिपल भी उनसे इंग्लिश में बात करने लगते हैं.

Mothers Day: ऐसी 7 बातें जिन्हें मां के अलावा कोई और नहीं पूछ सकता

श्रीदेवी उनसे हिंदी में बात करने को कहती हैं. इतना सुन बेटी श्रीदेवी को घूरकर देखने लगती है. श्रीदेवी को पता रहता है कि बेटी को अच्छा नहीं लग रहा है, उसके बाद भी उन्हें बेटी के फ्यूचर की टेंशन होती है और उसके बारे में प्रिसिंपल से पूछने लगती हैं. स्कूल में मां-बेटी का ये किस्सा हमें सिखाता है कि बच्चे भले ही इज्जत नहीं करें. लेकिन, मां फिर भी बच्चों की सबसे ज्यादा परवाह करती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement