NDTV Khabar

VIDEO: मिलिंद सोमन ने 80 साल की मां से लगवाए 16 पुश-अप्स, बोले- ऐसे मनाएं Mother's Day

एक्टर और मॉडल मिलिंग सोमन (Milind Soman) भारत में फिटनेस को अलग लेवल पर ले जा चुके हैं. 53 की उम्र में भी वो ऐसी एक्सरसाइज करते हैं जो युवाओं को करने में पसीने छूट जाएं. मदर्स डे (Mother's Day) पर उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: मिलिंद सोमन ने 80 साल की मां से लगवाए 16 पुश-अप्स, बोले- ऐसे मनाएं Mother's Day

एक्टर और मॉडल मिलिंग सोमन (Milind Soman) भारत में फिटनेस को अलग लेवल पर ले जा चुके हैं. 53 की उम्र में भी वो ऐसी एक्सरसाइज करते हैं जो युवाओं को करने में पसीने छूट जाएं. मदर्स डे (Mother's Day) पर उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. 80 साल की मां को साड़ी में पुश-अप्स लगवाए. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने महिलाओं को फिट रहने की रिक्वेस्ट की है. मुंबई में समुद्र के बीच पर मिलिंग और उनकी 80 वर्षीय मां के साथ 16 पुशअप लगाते दिख रहे हैं. 

IPL 2019: नीता अंबानी के 'मंत्र' से जीता मुंबई इंडियंस, फैन्स बोले- 'हमें भी बताओ क्या है ये मंत्र...' देखें VIDEO

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'कभी भी बहुत देर नहीं होती. उषा सोमन,  मेरी मां 80 साल की यंग महिला हैं. हर दिन को मदर्स डे बनाएं.' वीडियो में मिलिंद कह रहे हैं- 'यह वीडियो सभी मदर्स के लिए है. अपने लिए रोज वक्त निकालें, चाहे वो 5 या 10 मिनट क्यों न हो. हम आप सभी को फिट देखना चाहते हैं. हैप्पी मदर्स डे.'


ATM में महिला निकाल रही थे पैसे, शख्स ने मदद के बहाने की अश्लील हरकत फिर हुआ कुछ ऐसा...

देखें VIDEO:

मिलिंद सोमन की मां उनकी तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं. जब वो 70 साल की थीं तो उन्होंने नंगे पांव मैराथन में हिस्सा लिया था, साथ ही प्लैंक्स भी किए थे. वो 100 किलोमीटर की दौड़ में भी हिस्सा ले चुकी हैं. मिलिंद के साथ-साथ कई सेलीब्रिटीज ने अपनी मां के साथ पोस्ट शेयर किए और मां के महत्व को बताया. मिलिंद अपनी मां के साथ एक्सरसाइज करते हैं और वो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. 

टिप्पणियां

पायलट की सूझबूझ ने बचाई 89 की जान, लैंडिंग गियर हो गया फेल तो बिना अगले पहिये के उतारा विमान

मदर्स डे पर उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मिलिंद सोमन का जन्म स्कॉटलैंड में हुआ था और भारत में पले-बढ़े. मिलिंद सोमन सुपरमॉडल हैं और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग से डिप्लोमा प्राप्त किया. जिसके बाद फिटनेस वर्ल्ड में उन्होंने खूब नाम कमाया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement