Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तेंदुए की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार में दौड़ते हुए ऐसे किया हमला... देखें VIDEO

मध्यप्रदेश (MP) के मंदसौर (Mandsaur) के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर में एक जंगली जानवर के हमले से 1 महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं ओर 2 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट आई है.

तेंदुए की वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था शख्स, तेज रफ्तार में दौड़ते हुए ऐसे किया हमला... देखें VIDEO

मध्यप्रदेश (MP) के मंदसौर (Mandsaur) के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर में एक जंगली जानवर के हमले से 1 महिला की मौत हो गई और तीन लोग घायल हुए हैं ओर 2 पुलिस कर्मियों को मामूली चोट आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के फतेहपुर में एक जंगली तेंदुए के बच्चे ने गांव के पास एक महिला पर हमला कर दिया महिला के घायल होने की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस और वन विभाग को मामले की सूचना दी गई.

Exit Poll के बाद चेतन भगत ने किया मोदी विरोधियों के लिए ऐसा ट्वीट, पूछा- 'अब किसे देंगे दोष...'

सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से हिंसक जानवर को पकड़ने की कोशिश करने लगी. इसी दौरान घटनाक्रम का मोबाइल से वीडियो बना रहे एक युवक पर तेंदुए ने हमला कर दिया जिसके बाद तेंदुए को ग्रामीण और वन विभाग की टीम ने हथियारों की मदद से कब्जे में लिया.

शादी के बाद हुआ पत्नी को किसी और से प्यार, बीच में आया पति तो BF के साथ मिलकर ऐसे हटाया रास्ते से

देखें VIDEO:

जंगली जानवर को मंदसौर लाया गया जहां पशु चिकित्सक ने उस्की मौत की पुष्टि कर दी. बताया जा रहा है कि तेंदुए का बच्चा है जिसकी मौत हो गई है. इसके अलावा एक ओर तेंदुए का बच्चा देखे जाने की बात ग्रामीणों द्वारा बताए जाने के बाद वन विभाग की टीम दूसरे तेंदुए को खोजने के प्रयास में जुटी है. घायल ग्रामीणों के नाम वरदीचंद, फतेहसिंह रमेश, नागु सिंह और होजरी बाई है इसके अलावा 1 एएसआई ओर पुलिस कर्मी को भी मामूली चोट आई है.