NDTV Khabar

शादी के बाद हुआ पत्नी को किसी और से प्यार, बीच में आया पति तो BF के साथ मिलकर ऐसे हटाया रास्ते से

उत्तर प्रदेश (UP) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स की पहले पीट-पीटकर हत्या कर दी और लाश को नाले में फेंक दिया. पीछे की कहानी और भी हैरान करने वाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी के बाद हुआ पत्नी को किसी और से प्यार, बीच में आया पति तो BF के साथ मिलकर ऐसे हटाया रास्ते से

उत्तर प्रदेश (UP) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स की पहले पीट-पीटकर हत्या कर दी और लाश को नाले में फेंक दिया. पीछे की कहानी और भी हैरान करने वाली है. ये हत्या की थी उसी शख्स की पत्नी ने. पत्नी ने प्रेमी और अन्य लोगों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. पति को पत्नी के संबंधों के बारे में पता चल चुका था. ऐसे में रास्ते से हटाने के लिए उसने बॉयफ्रेंड के साथ प्लान बनाया और पति की हत्या कर दी. 

पति का था दूसरी महिला से संबंध, पत्नी ने जताई नाराजगी तो प्राइवेट पार्ट में डाला मोटरसाइकिल का हैंडल

उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने जिले के खेड़ी केमरू गांव में कथित तौर एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में उसकी पत्नी, प्रेमी और दो अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों ने सोमवार ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी ने बताया मृतक हरीश उर्फ सोनू (31) का शव 15 मई को एक नाले में पड़ा मिला.


डेटिंग एप से रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी से की दोस्ती, खूब पिलाई शराब और... पुलिस ने सुनाई पूरी कहानी

इससे पहले हरीश की मां की ओर से दायर कराई गई एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या के मामले में महिला के बहनोई शिवम और अन्य रिश्तेदार मोहित को गिरफ्तार किया. हरीश की पत्नी शिवानी का भी शिकायत में नाम था.

PUBG खेलते-खेलते शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, पति से मांगा तलाक तो मचा बवाल, हेल्पलाइन को कॉल कर बोला- एक करवा दो

कोतवाली थाना के प्रभारी सुभाष राठौर ने बताया कि जांच में पाया गया कि शिवानी का एक अन्य व्यक्ति शिब्बू के साथ संबंध थे और हरीश ने इस पर आपत्ति की थी, इसके बाद उन्होंने उसे रास्ते से हटाने का निर्णय लिया. 

दूसरी शादी के लिए पति को छोड़ गई थी पत्नी... पहले पति ने बुलाया और पेड़ पर बांधकर पीटा, वीडियो हुआ Viral

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि शिब्बू ने दो अन्य हिमांशु और लखमीर को योजना में शामिल किया. उन्होंने बताया कि शिवानी ने अपराध स्वीकार किया है. पुलिस ने शिवम और मोहित को क्लीन चिट दिया है.

(इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement