NDTV Khabar

डेटिंग एप से रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी से की दोस्ती, खूब पिलाई शराब और... पुलिस ने सुनाई पूरी कहानी

राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके में वायुसेना के एक सेवानिवृत्त विंग कमांडर की पत्नी की हत्या के आरोपी की पीड़ित से मुलाकात एक मोबाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुयी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डेटिंग एप से रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी से की दोस्ती, खूब पिलाई शराब और... पुलिस ने सुनाई पूरी कहानी

पूर्व विंग कमांडर की पत्नी की हत्या : मोबाइल डेटिंग एप के जरिए मिला था आरोपी.

राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके में वायुसेना के एक सेवानिवृत्त विंग कमांडर की पत्नी की हत्या के आरोपी की पीड़ित से मुलाकात एक मोबाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुयी थी, पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार 56 वर्ष के आरोपी ने अपराध की रात महिला को खासी मात्रा में शराब पीने के लिए राजी किया और फिर तकिया से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी.

रियल-लाइफ 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के जायंट वुल्फडॉग, इनके सामने आप साबित हो जाएंगे बौने

उन्होंने बताया कि अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी करीब 50 लाख रूपए मूल्य के आभूषण एवं नकदी लेकर फरार हो गया. आरोपी दिनेश दीक्षित राजस्थान में जयपुर का निवासी है और उसने दो शादियां की हैं. वह प्रोपर्टी डीलर का काम करता है. मीनू जैन (52) शुक्रवार की सुबह अपने घर में बेहोश मिली थी.

Karnataka SSLC Result 2019: फेल होने के बाद पिता ने दी बेटी के साथ 10वीं की परीक्षा, किया ये कारनामा

fj6ik8c8

(आरोपी)

पूछताछ के दौरान दीक्षित ने खुलासा किया कि जैन से उसका संपर्क एक मोबाइल डेटिंग ऐप के जरिए हुए था और उसके बाद वह अक्सर मिलने लगा था. पुलिस ने बताया कि दीक्षित बृहस्पतिवार को दिल्ली आया था और दोनों साथ ही लंच करने बाहर गए थे. घटना की रात दोनों घर में अकेले थे और घर के अंदर कीमती सामान देखकर दीक्षित ने पीड़ित को शराब पिलाया.

रिटायर्ड विंग कमांडर की पत्नी हुई डेटिंग ऐप का शिकार, दोस्त बनकर घुसा घर में और...

पीड़ित के बेहोश हो जाने पर आरोपी ने सभी आभूषण, कीमती सामान और नकद तथा मोबाइल फोन एकत्र किया तथा फिर महिला की हत्या कर दी. सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से एक संदिग्ध कार दिखी. जांच से पता लगा कि कार का नंबर प्लेट फर्जी था. पुलिस ने गूगल मैप टाइम लाइन के साथ ही पीड़ित के कॉल रिकार्ड का ब्यौरा (सीडीआर) भी एकत्र किया. तमाम तथ्यों को जुटाकर पुलिस जयपुर पहुंची और दीक्षित को गिरफ्तार कर लिया.

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

(इनपुट-भाषा से भी...)



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement