बोर्ड परीक्षा से बचने के लिए स्टूडेंट ने अपने ही भाई का किया Kidnap, पकड़ा गया तो बोला- 'मुझे नहीं देना पेपर...'

मध्य प्रदेश में मुरेना जिला के तुदीला गांव में एक किशोर ने कक्षा 12वीं बोर्ड की मंगलवार को होने वाली परीक्षा से बचने के लिए अपने चचेरे तीन वर्षीय भाई का अपहरण कर लिया और एक खेत में फेंक आया.

बोर्ड परीक्षा से बचने के लिए स्टूडेंट ने अपने ही भाई का किया Kidnap, पकड़ा गया तो बोला- 'मुझे नहीं देना पेपर...'

मप्र : बोर्ड परीक्षाओं से बचने किशोर ने 3 वर्षीय चचेरे भाई को अपहृत किया

मध्य प्रदेश में मुरेना जिला के तुदीला गांव में एक किशोर ने कक्षा 12वीं बोर्ड की मंगलवार को होने वाली परीक्षा से बचने के लिए अपने चचेरे तीन वर्षीय भाई का अपहरण कर लिया और एक खेत में फेंक आया. पुलिस ने बताया कि आरोपी रनबीर (18) ने अपने चचेरे भाई का उस समय अपहरण कर लिया जब वह सो रहा था. इसके बाद आरोपी ने उसे एक रस्सी से बांध दिया और कुछ दूरी पर स्थित एक खेत में फेंक आया.

Jeff Bezos की कितनी है संपत्ति? टिकटॉक स्टार ने चावल के दाने गिनकर बताई, देखें TikTok Viral Video

बच्चे की मां ने गौर किया कि उनका बेटा अपराह्न तीन बजे से गायब है. शिकायत करने पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी और जौरा पुलिस की एक टीम गांव पहुंच गई. मौके से हाथों से लिखा एक पत्र बरामद हुआ, जिसमें लिखा था कि रनबीर को किसी विशेष स्थान पर बच्चे की तलाश में भेजना जाना चाहिए. मुरेना के पुलिस अधीक्षक असित यादव ने कहा कि संकेत मिल रहा था कि रनबीर को मंगलवार से शुरू हो रहीं उसकी बोर्ड परीक्षाओं में शामिल नहीं होना चाहिए.

एमएस धोनी ने आगे बढ़कर जड़ा ऐसा धमाकेदार छक्का, देखते ही चीखने लगे लोग... देखें पूरा Video

सख्ती से पूछताछ करने पर रनबीर टूट गया और उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. वह पुलिस को वहां ले गया जहां उसने बच्चे को छोड़ा था. पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया और रनबीर पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. 

युजवेंद्र चहल के करीब आकर लड़की ने गाया ऐसा गाना, डरकर भागे, बोले- 'पूरी पागल है...' 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ये Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यादव ने कहा, "रनबीर ने परीक्षाओं से बचने के लिए बच्चे का अपहरण करने और उसे रस्सी से बांधकर खेत में फेंकने की बात स्वीकार कर ली."



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)