धोनी ने पत्नी संग देखी Salman Khan की Race 3, मूवी देखने के बाद साक्षी ने बनाया ऐसा चेहरा

Race 3 Movie: धोनी ने पत्नी साक्षी संग देखी Salman Khan की रेस-3 की स्पेशल स्क्रीनिंग, मूवी देखने के बाद साक्षी ने बड़े ही क्यूट एक्सप्रेशंस दिए.

धोनी ने पत्नी संग देखी Salman Khan की Race 3, मूवी देखने के बाद साक्षी ने बनाया ऐसा चेहरा

धोनी ने पत्नी साक्षी संग देखी रेस-3.

MS Dhoni and Sakshi Watch Salman Khan's ‘Race 3’ : बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटिड मूवी रेस 3 15 जून को रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग में एमएस धोनी पत्नी साक्षा के साथ पहुंचे. जिसकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. बता दें, सलमान खान ने मुंबई में ही रेस 3 की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई थी. जहां कई बड़े सेलेब्स पहुंचे थे. धोनी ने पत्नी के साथ मूवी को एन्जॉय किया. मूवी देखने के बाद साक्षी धोनी ने काफी क्यूट एक्सप्रेशन्स दिए.

सलमान खान की Race 3 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 130 करोड़, आमिर खान को पछाड़ा
 


एक तरफ एमएस धोनी जीन्स और कूल टी-शर्ट में नजर आए तो वहीं साक्षी ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वो काफी क्यूट लग रही थीं. मूवी के लिए जाते वक्त और लौटते वक्त दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. एक तरफ टीम इंडिया गुरुवार को अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी तो वहीं धोनी रेस्ट मोड पर रहेंगे. क्योंकि धोनी टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं. 

सलमान खान ने खोला राज, जब रात को उनके पेट में हुई गुड़-गुड़ तो गटर...
 


आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स को चैम्पियन बनाने के बाद धोनी आराम कर रहे हैं. मुंबई में वो मूवी देखते हुए स्पॉट हुए. जून में इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ ट्राई सीरीज खेलने के वो इंग्लैंड जाएंगे. जिसके बाद वो वर्ल्ड कप 2019 की तैयारी में जुट जाएंगे. लेकिन उससे पहले वो फैमिली टाइम दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com