MS Dhoni ने जिम में हवा में उछलकर किया ऐसा स्टंट, देखते रह गए लोग, देखें Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL 2020) के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. वो आईपीएल (Indian Premier League) के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. धोनी के एक फैन पेज ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धोनी को स्टंट करते देखा गया.

MS Dhoni ने जिम में हवा में उछलकर किया ऐसा स्टंट, देखते रह गए लोग, देखें Video

MS Dhoni ने जिम में हवा में उछलकर किया ऐसा स्टंट, देखें Video

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL 2020) के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. वो आईपीएल (Indian Premier League) के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं. वो सीजन से पहले अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं. धोनी के एक फैन पेज ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें धोनी को स्टंट करते देखा गया. उन्होंने हवा में उछलकर बॉक्स पर खड़े हुए. ठीक ऐसा ही स्टंट विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान किया था. सोशल मीडिया पर धोनी के इस स्टंट को खूब पसंद किया जा रहा है. 

IPL से पहले MS Dhoni हुए ट्रोल, चाचा ने पूछा- 'खेल पाएगा?' फिर CSK ने दिया ऐसा जवाब...

देखें Video:

38 वर्षीय धोनी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं. वो अब ठीक 8 महीने बाद आईपीएल से वापसी करेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, क्रिकेट से 8 महीने दूर रहने के बाद धोनी 1 मार्च को प्रैक्टिस में लौट रहे हैं. उम्मीद की जा रही है कि धोनी 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में वापसी करेंगे. 

MS Dhoni की IPL में होगी धमाकेदार वापसी, CSK ने बनाया खास प्लान, 1 मार्च को होगा ऐसा...

आईपीएल सूत्रों के मुताबिक, धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंचेंगे. एक मार्च से शुरू हो रहे टीम के कैंप में हिस्सा लेंगे. कैंप में टीम के बाकी खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सूत्र ने कहा, ''धोनी एक मार्च को कैंप में प्रैक्टिस करने पहुंचेंगे. दो हफ्ते प्रैक्टिस करने के बाद वो 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे और आईपीएल के शुरू होने से पहले वो फिर ज्वाइन कर लेंगे.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MS Dhoni का मेकअप करती दिखीं बेटी जीवा, चेहरे पर ऐसे चलाया ब्रश, वायरल हुआ ये Video

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के सीमित ओवरों के प्रारूप में भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है. दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं.