NDTV Khabar

MS Dhoni ने बेटी से की 6 भाषाओं में बातें, जीवा बोली- माशा अल्लाह, देखें VIDEO

एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर बहुत ही कम रहते हैं. धोनी (MS Dhoni) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
MS Dhoni ने बेटी से की 6 भाषाओं में बातें, जीवा बोली- माशा अल्लाह, देखें VIDEO

MS Dhoni ने बेटी से की 6 भाषाओं में बातें.

एमएस धोनी (MS Dhoni) सोशल मीडिया पर बहुत ही कम रहते हैं. धोनी (MS Dhoni) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. धोनी (MS Dhoni) जीवा (Ziva) के साथ बैठे हैं और 6 भाषाओं में बातें करते दिख रहे हैं. जीवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका सोशल मीडिया पर अकाउंट भी है. धोनी (MS Dhoni) ने जीवा (Ziva) से 6 भाषाओं में सवाल पूछे. जिसका उन्होंने बखूबी जवाब दिया. उन्होंने- तमिल, बंगाली, भोजपुरी, पंजाबी और उर्दू में सवाल किए. 

IPL 2019: एमएस धोनी के छाती पर फेकी गेंद तो जड़ दिया ऐसा छक्का, देखें VIDEO

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on


 

धोनी (MS Dhoni) 6 भाषाओं में 'तुम कैसी हो?' पूछ रहे थे. जीवा उसी भाषा में धोनी (MS Dhoni) को जवाब दे रही थीं. धोनी (MS Dhoni) आईपीएल (IPL) में काफी बिजी हैं. वो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान हैं. उनकी टीम पिछले साल चैम्पियन्स बनी थी. इस साल भी उन्होंने शानदार शुरुआत दी है. सीएसके ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलुरु पर एकतरफा जीत हासिल की. ये आईपीएल का इस साल का पहला मैच था. सीएसके ने जीत से शुरुआत की है. बेंगलुरु की टीम 17.1 ओवर में 70 रन पर आउट हो गयी थी जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने 17.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर सात विकेट से जीता.

IPL 2019: ऋषभ पंत के ऊपर बैठ गए शिखर धवन, दर्द के मारे बोलने लगे- 'बचा लो मुझे...' देखें VIDEO

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रायल चैलेंजर बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने यहां मैच के बाद विकेट से निराशा व्यक्त की थी. उन्होंने कहा, 'मैंने इस विकेट के ऐसे बर्ताव करने की उम्मीद नहीं थी जैसा इसने किया. यह बहुत ही धीमा था. हम सच में काफी हैरान थे कि यह विकेट कितना धीमा है। इससे मुझे आईपीएल जीतने के बाद 2011 में चैम्पियंस लीग के विकेट की याद आ गयी.'

टिप्पणियां

IPL 2019: एमएस धोनी ने फैन को देखकर फिर लगाई दौड़, हाथ मिलाते ही फैन करने लगा ऐसा, देखें VIDEO

भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने कहा, 'विकेट देखने में खेलने से ज्यादा बेहतर लग रहा था। किसी ने भी नहीं सोचा था कि यह विकेट इस तरह का बर्ताव करेगा जैसा इसने किया। हमने सोचा 140-150 रन के करीब का स्कोर आदर्श होगा क्योंकि बाद में ओस का असर पड़ेगा। लीग की शुरूआत काफी नीरस रहीं. अगर आपको ऐसा विकेट मिलेगा तो ऐसा ही होगा.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement