NDTV Khabar

धोनी के बुलेट शॉट के सामने आए केएल राहुल, कुछ इस तरह बचते नजर आए

महेंद्र सिंह धोनी और केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया ने श्रीलंका को 93 रन से हराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धोनी के बुलेट शॉट के सामने आए केएल राहुल, कुछ इस तरह बचते नजर आए
नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी और केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत टीम इंडिया ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया ने श्रीलंका को 93 रन से हराया. केएल राहुल ने 61 रन जड़े तो वहीं धोनी ने 39 रन की शानदार पारी खेली. जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने 180 रन बनाए. धोनी ने फिर बता दिया कि वो खराब वक्त में टीम इंडिया का साथ देते हैं. इस मैच में ऐसे दो मौके आए जब धोनी के शॉट से सभी घबरा गए. एक शॉट से तो नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े केएल राहुल भी बच गए. 

पढ़े- विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा के इटली में शादी करने के फैसले पर यह बोले गौतम गंभीर...
 
14वें ओवर में अकिला धननजया की बॉल पर एक शॉट खेला जिसे देख केएल राहुल भी घबरा गए. उन्होंने जोर से सामने हिट किया. सामने बॉल आती देख केएल राहुल अचानक हवा में उछल पड़े और बॉल से बचते नजर आए. शॉट इतना तेज था कि धोनी को चौका मिला. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

पढ़ें- रोहित शर्मा ने धोनी को बताया बेस्ट, लेकिन इस बात के लिए जताई चिंता
 
36 वर्षीय धोनी ने इनिंग की आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया. वो अकसर छक्के के साथ ही इनिंग को खत्म करने के लिए जाने जाते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा किया. आखिरी ओवर में कोई बाउंड्री नहीं लगी थी. धोनी जैसे ही आखिरी बॉल खेलने उतरे तो छक्का जड़ दिया. 

टिप्पणियां
पढ़ें- बड़ा उलटफेर ! शाहरुख खान की छुट्टी...अब विराट कोहली हैं यहां के नए 'बादशाह'

ऐसा करने वाले पहले विकेटकीपर बने धोनी
धोनी ने इस मैच में एक रिकॉर्ड दर्ज किया है. 39 रन और 4 आउट करने वाले वो एकलौते विकेटकीपर हैं. इससे पहले क्विंटन डि कॉक ने 35 से ज्यादा रन बनाने के बाद दो आउट किए थे. रोहित शर्मा ने भी मैच के बाद धोनी को बेस्ट बताया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement