NDTV Khabar

रन भागते हुए गिरा बल्लेबाज और दर्द से कराहने लगा, फिर गेंदबाज ने किया कुछ ऐसा- देखें Viral Video

श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना ने मजांसी सुपर लीग में कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. रन भागने के बल्लेबाज ने अपनी क्रीज छोड़ दी थी. लेकिन इसुरु ने बल्लेबाज को रन आउट नहीं किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रन भागते हुए गिरा बल्लेबाज और दर्द से कराहने लगा, फिर गेंदबाज ने किया कुछ ऐसा- देखें Viral Video

रन भागते हुए गिर गया तो गेंदबाज ने किया ऐसा.

श्रीलंका के तेज गेंदबाज इसुरु उडाना ने मजांसी सुपर लीग में कुछ ऐसा किया, जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हो रही है. रन भागने के बल्लेबाज ने अपनी क्रीज छोड़ दी थी. बॉल इसुरु के पास थी. जैसे ही उन्होंने देखा कि बल्लेबाज क्रीज के बाहर है तो वो भागते हुए स्टम्प्स की तरफ गए. उसी वक्त बल्लेबाज वापस लौटने के चक्कर में गिर गया. जिसको देखकर इसुरु नरम पड़ गए और रन आउट नहीं किया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

अभिजीत बनर्जी ने धोती पहनकर लिया नोबेल पुरस्‍कार, लोगों ने की जमकर तारीफ, कहा- "भारतीय संस्कृति का मान बढ़ाया"

पर्ल रॉक्स की तरफ से खेलते हुए इसुरु उडाना 19वां ओवर डाल रहे थे. बल्लेबाज टीम को 2 ओवर में 30 रन चाहिए थे. जब 8 गेंद पर 28 रन चाहिए थे तो बल्लेबाज हीनो कुन ने सामने की तरफ शॉट खेला जो नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज मराइस को जा लगी, जिसके बाद वो गिर गए. बॉल इसुरु के पास आई तो उन्होंने रन आउट नहीं किया, बल्कि मराइस की मदद की. उस वक्त मराइस दर्द से तड़प रहे थे. 


Pak Vs SL: पाक गेंदबाज की बाउंसर देख घबरा गया लंकाई बल्लेबाज, जमीन पर गिरा और... देखें Video

मजांसी सुपर लीग ने अपने ट्विटर पेज पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा है- 'स्प्रिट ऑफ क्रिकेट' 

देखें VIDEO:

टिप्पणियां

इस मैच में नेल्सन मंडेला बे जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया. पर्ल रॉक्स ने 20 ओवर में 168 रन जड़े. जवाब में बे जायंट्स कुछ खास नहीं कर पाए और 12 रन से मैच हार गए. बता दें, पर्ल रॉक्स फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में 27 प्वाइंट्स के साथ टॉप पर बने हुए हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... CAA पर चल रहे प्रदर्शनों के बीच बोले प्रणब मुखर्जी, आंदोलनों की लहर लोकतंत्र की जड़ों को और मजबूत बनाएगी

Advertisement