BJP की जीत के बाद छाई 'नरेंद्र मोदी सीताफल कुल्फी', खरीदने पर मिलेगा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट

Surat में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के फिर प्रधानमंत्री और बीजेपी (BJP) की बंपर जीत पर आईस्क्रीम पार्लर के मालिक विवेक अजमेरा (Vivek Ajmera) ने अनोखी आईस्क्रीम बनाई है. जिसका नाम 'नरेंद्र मोदी सीताफल कुल्फी' है.

BJP की जीत के बाद छाई 'नरेंद्र मोदी सीताफल कुल्फी', खरीदने पर मिलेगा 50 प्रतिशत का डिस्काउंट

BJP की जीत के बाद छाई 'नरेंद्र मोदी सीताफल कुल्फी'

सूरत (Surat) में एक आइसक्रीम पार्लर (Ice-Cream Parlour) अनोखे तरह से बीजेपी (BJP) की जीत का जश्न मना रहा है. नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के फिर प्रधानमंत्री और बीजेपी (BJP) की बंपर जीत पर आईस्क्रीम पार्लर के मालिक विवेक अजमेरा (Vivek Ajmera) ने अनोखी आईस्क्रीम बनाई है. जिसमें नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तस्वीर बनी हुई है. इस आईस्क्रीम का नाम रखा है 'नरेंद्र मोदी सीताफल कुल्फी' (Modi Sitafal Kulfi). जिसमें पीएम मोदी की तस्वीर दिखाई दे रही है.

एयरपोर्ट पर सुरक्षा लापरवाही देख भड़क गए रितेश देशमुख, VIDEO वायरल होने के बाद अफसरों ने दिया ये जवाब

खास बात ये है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर कुल्फी पर किसी मशीन से नहीं, बल्कि हाथ से बनाई गई है. आईस्क्रीम पार्लर में वर्कर्स ने 24 घंटे में 200 'मोदी सीफाल कुल्फी' बनाई हैं, जिसमें पीएम मोदी का चेहरा दिखाई दे रहा है. 

बीजेपी सांसद को बधाई देने के लिए शॉल और फूल लेकर पहुंचे लोग तो बोले- 'मुझे ये नहीं बल्कि...'

72crgp3

ये स्पेशल कुल्फी पार्लर 30 मई तक मिलेगी. 30 मई शपत गृहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी शपत लेंगे. विवेक अजमेरा ने कहा- मोदी सीताफल कुल्फी शहर में बहुत बिक रही है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद कुल्फी पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया गया है. 

भारत की सुष्मिता सिंह बनीं Miss Teen World, बोलीं- 'लोग कहते थे खूबसूरत नहीं हूं फिर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विवेक अजमेरा ने कहा- कुल्फी में हर चीज 100 प्रतिशत नेचुरल है. किसी भी प्रकार के एसेंस का इस्तेमाल नहीं किया गया है.