NDTV Khabar

शरारती बंदर ने चुराया टूरिस्ट का पर्स, हवा में उड़ा दिए सारे पैसे, देखें वीडियो

बंदर काफी शरारती होते हैं. लोगों को परेशान करने के लिए वो कुछ भी कर जाते हैं. ऐसा ही हुआ एक टूरिस्ट के साथ जब एक बंदर ने उनका पर्स चुरा लिया और सारे पैसे हवा में उड़ा दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शरारती बंदर ने चुराया टूरिस्ट का पर्स, हवा में उड़ा दिए सारे पैसे, देखें वीडियो

शरारती बंदर ने चुराया टूरिस्ट का पर्स, हवा में उड़ा दिए सारे पैसे.

खास बातें

  1. शरारती बंदर ने चुराया टूरिस्ट का पर्स, हवा में उड़ा दिए सारे पैसे.
  2. चीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.
  3. ये वीडियो चीन के सिचुआन के माउंट एमी का है.
नई दिल्ली: बंदर काफी शरारती होते हैं. लोगों को परेशान करने के लिए वो कुछ भी कर जाते हैं. ऐसा ही हुआ एक टूरिस्ट के साथ जब एक बंदर ने उनका पर्स चुरा लिया और सारे पैसे हवा में उड़ा दिए. चीन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग तमाशबीन बन बंदर की इस शरारत को देखते रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि बंदर रेलिंग के ऊपर बैठा हुआ है और पर्स में से पैसे निकालता है और हवा में उड़ा देता है. 

VIDEO: एस्किलेटर पर इस शख्स ने किया खतरनाक Stunt, आस-पास वाले देखते रह गए

Shanghaiist की खबर के मुताबिक, ये वीडियो चीन के सिचुआन के माउंट एमी का है. जहां काफी टूरिस्ट आते हैं. यहां के बंदर काफी शरारती होते हैं. ये वीडियो चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो पर शेयर किया गया है. आइए देखते हैं आखिर हुआ क्या था...

कार के नीचे अचानक आ गया बच्चा, CCTV में कैद हुआ ये खौफनाक हादसा

हुआ यूं कि एक टूरिस्ट वहां घूमने के लिए आया था. एक बंदर ने मौका देखकर उसका पर्स चुरा लिया और पास में ही रेलिंग पर बैठकर उसके पर्स की छान-बीन करने लगा. सारे पैसे निकालकर उसने हवा में उड़ा दिए. जिसके बाद खाली पर्स पास में ही पटक कर चल दिया. वहीं पास बैठा दूसरा बंदर ने पर्स उठा लिया. ये वीडियो मोबाइल पर एक टूरिस्ट ने ही रिकॉर्ड किया है. 

ट्रेन आने से पहले बच्ची गिरी रेलवे ट्रैक पर, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खतरनाक VIDEO

टिप्पणियां
देखें वीडियो-

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement