NDTV Khabar

ट्रेन आने से पहले बच्ची गिरी रेलवे ट्रैक पर, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खतरनाक VIDEO

इटली के मिलान में रिपब्लिका मेट्रो स्टेशन में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ट्रेन के आने से कुछ समय पहले ही एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर गया.

129 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ट्रेन आने से पहले बच्ची गिरी रेलवे ट्रैक पर, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खतरनाक VIDEO

मिलान में एक लड़के ने बच्चे को बचाया, वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  1. ट्रेन आने से पहले बच्चा गिरा रेलवे ट्रैक पर.
  2. 18 वर्षीय स्टूडेंट ने बचाई बच्चे की जान.
  3. मिलान के मेयर ने किया लड़के को धन्यवाद.
नई दिल्ली: इटली के मिलान में रिपब्लिका मेट्रो स्टेशन में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ट्रेन के आने से कुछ समय पहले ही एक बच्चा रेलवे ट्रैक पर गिर गया. ABC News के मुताबिक, जिसके बाद लोरेंजो पियानाजा नाम के 18 वर्षीय स्टूडेंट ने नीचे कूदकर उसे बचा लिया. ये पूरा हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ. जैसे ही स्टूडेंट ने देखा कि ढाई साल का बच्चा ट्रैक पर गिर गया है तो तुरंत उसे बचाने के लिए वो नीचे कूद गया.

इस खिलाड़ी को देखकर हैरान रह गए थे PM नरेंद्र मोदी, 11 महीने पहले कोमा में था, अब जीता ओलिंपिक मेडल

देखें वीडियो-



टिप्पणियां
जिसके कुछ ही सेकंड बाद ट्रेन पहुंच गई. फुटेज में दिखाया गया है कि बच्चा मां के पास से निकलकर प्लैटफॉर्म पर भगते हुए ट्रैक पर गिर गया. जिसके बाद मां घबरा जाती है और बाकी लोग भी आ जेता हैं. लेकिन बच्चे को गिरता देख ही लोरेंजो तुरंत नीचे कूदकर बच्चे को बचा लेते हैं. साथ ही उनका खिलोना भी बचा लेते हैं. उसी वक्त स्टेशन मैनेजर क्लॉडिया फ्लोरा कैस्टिलानों हादसे को देख लेती हैं और जब ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने ही वाली थी तो लाल बटन दबाकर ट्रेन को रोक देती हैं.

ऑस्ट्रेलिया: डिप्टी पीएम ने स्टाफ को किया प्रेग्नेंट तो PM ने जारी किया ऑर्डर- स्‍टाफ से शारीरिक संबंध बनाना बैन
 
एजेंदा ट्रांसपोर्टी मिलानेसी जो मिलान के पब्लिक ट्रांस्पोर्टेशन की जिम्मेदारी लेती है. उन्होंने बच्चे की पहचान कर ली है. बच्चे का नाम मोहम्मद है. ट्वीट कर उन्होंने क्लॉडिया और लोरेंजो को धन्यवाद दिया है. जिसके बाद मिलान के मेयर गुएसेपे साला ने दोनों को धन्यवाद देने के लिए बुलाया. उन्होंने सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर की है. ये हादसा 14 फरवरी को हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement