विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 26, 2019

John Cena से शादी तोड़ने वाली WWE Diva Nikki Bella करने जा रही हैं ऐसा, फैन्स हैरान

WWE की सुपरस्टार रेसलर निक्की बेला (Nikki Bella) रिंग की दुनिया से अलविदा कहने जा रही हैं. उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी है. बेला ने Total Bella's Show पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि वे अपने जीवन में कुछ नए क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहती हैं.

Read Time: 3 mins
John Cena से शादी तोड़ने वाली WWE Diva Nikki Bella करने जा रही हैं ऐसा, फैन्स हैरान
WWE Diva Nikki Bella लेने जा रही हैं संन्यास.

WWE की सुपरस्टार रेसलर निक्की बेला (Nikki Bella) रिंग की दुनिया से अलविदा कहने जा रही हैं. उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी है. रेस्लिंग स्टार John Cena और उनकी प्रेमिका निक्की बेला (Nikki Bella) की राहें छह साल के प्रेम प्रसंग के बाद अलग हो गई हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के इस जोड़े ने अपनी सगाई तोड़ने का ऐलान किया था. अब अभिनेत्री-रेसलर निक्की बेला (Nikki Bella) ने डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास लेने की घोषणा की है. फॉक्सन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, बेला ने टोटल बेलाज शो (Total Bella's Show) पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि वे अपने जीवन में कुछ नए क्षेत्रों में हाथ आजमाना चाहती हैं.

WWE में John Cena की EX-गर्लफ्रेंड ने की दोस्त से धोखेबाजी, रिंग में ऐसे किया पीठ पर वार, देखें VIDEO

john cena nikki bella

बेला (Nikki Bella) ने कहा, "(यूरोपियन) टूर अच्छा था लेकिन मुझे लगता है कि यात्रा के लिए मेरी उम्र बहुत ज्यादा हो गई है, यात्रा वास्तव में कठिन थी. मैं सोच रही थी जैसे, 'मैं ये क्यों कर रही हूं? मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा.' लड़कियों ने इस दौरान बहुत अच्छा किया. मैं अब वास्तव में जर्सी टांगने के लिए तैयार हूं. मैं यह पूरे मन से बोल सकती हूं.' 35 वर्षीय रेसलर अन्य चीजों पर ध्यान देने के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूई की जर्सी से दूर होना चाहती हैं.

प्यार में धोखा खाने वाले John Cena इस चीज को देखकर खा जाते हैं खौफ, जानें 10 बातें

उन्होंने कहा, "इससे मुझे एहसास हो गया है कि मैं जर्सी को तह करके अलग रखने के लिए तैयार हूं. मैं निक्की बेला को दूसरी दिशा में ले जाने के लिए तैयार हूं.' बेला ने 2007 में डब्ल्यूडब्ल्यूई में पदार्पण किया था. आपको बता दें, जॉन और निक्की के ज्वाइंट स्टेटमेंट देकर शादी टूटने की बात दुनिया के सामने रखी थी. उन्होंने लिखा था- "यह फैसला मुश्किल था, लेकिन हमने एक-दूसरे से प्यार करने और सम्मान करने का वादा किया है. हम चाहते हैं कि आप इस समय हमारी निजता का सम्मान करेंगे." बता दें, ​जॉन सीना और निक्की बेला ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इस जोड़े को आखिरी बार आठ अप्रैल को 'रेस्लमेनिया' में सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था.

(इनपुट- आईएएनएस से भी...)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बढ़ती गर्मी के बीच राहत के लिए ऑटो वाले ने लगाया कमाल का जुगाड़, लोग बोले- घर से बाहर निकलने की हिम्मत है तो जिंदा हो तुम
John Cena से शादी तोड़ने वाली WWE Diva Nikki Bella करने जा रही हैं ऐसा, फैन्स हैरान
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Next Article
टेबल चेयर पर बैठ कर मजे से खाना खाता दिखा बंदर, वीडियो देख लोग बोले- इनसे टेबल मैनर्स सीख लो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;