NDTV Khabar

प्यार में धोखा खाने वाले John Cena इस चीज को देखकर खा जाते हैं खौफ, जानें 10 बातें

John Cena और उनकी प्रेमिका निक्की बेला की राहें छह साल के प्रेम प्रसंग के बाद अलग हो गई हैं.

120 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्यार में धोखा खाने वाले John Cena इस चीज को देखकर खा जाते हैं खौफ, जानें 10 बातें

WWE स्टार John Cena का हुआ निक्की बेला से ब्रेकअप.

खास बातें

  1. WWE स्टार John Cena का हुआ निक्की बेला से ब्रेकअप.
  2. जॉन सीना को लगता है मकड़ी से सबसे ज्यादा डर.
  3. जॉन सीना ने 2006 में हॉलीवुड में कदम रखा.
रेस्लिंग स्टार John Cena और उनकी प्रेमिका निक्की बेला की राहें छह साल के प्रेम प्रसंग के बाद अलग हो गई हैं. यूएसमैगजीन डॉट कॉम के मुताबिक, डब्ल्यूडब्ल्यूई के इस जोड़े ने अपनी सगाई तोड़ने का ऐलान किया है. जिसके बाद जॉन पूरी तरह से टूट गए हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई ऐसी तस्वीरें डाली हैं जिससे ये साबित होता है. सीना ने हालही में एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा- जब आपको प्यार में धोखा मिलता है तो आप बता नहीं सकते कि दिल पर क्या बीतती है. रिश्ते बहुत मुश्किल होते हैं. कभी मत सोचना कि प्यार बहुत आसान होता है. वैसे तो प्यार बहुत खूबसूरत होता है लेकिन आप जब किसी के साथ पांच साल से रिश्ते में होते हो तब आप को महसूस होता है कि यह इतना आसान नहीं था. हमारी भी रोज की वही छोटी-छोटी प्रॉब्लम हैं जो आम व्यक्ति की जिंदगी में होती हैं.

जॉन सीना का शादी से पहले हुआ मंगेतर से ब्रेकअप, पिछले साल रिंग में किया था प्रपोज; देखें Video
 
john cena

जॉन सीना रेसलिंग की दुनिया का बड़ा नाम हैं. उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. भारत में जॉन सीना काफी फेमस हैं. जॉन सीना के बारे में सभी लोग जानना चाहते हैं. आइए जानते हैं उनकी लाइफ की दिलचस्प बातें..

* जॉन सीना को जिस चीज को देखकर सबसे ज्यादा डर लगता है तो वो है मकड़ी. मकड़ी से उनको इतनी नफरत है कि वो अपने आस पास देखना पसंद नहीं करते. 

* बता दें, बचपन में जॉन सीना रेसलर नहीं बनना चाहते थे. वो रॉकस्टार बनना चाहते थे और म्यूजिक वर्ल्ड में अपना नाम कमाना चाहते थे. 

अंडरटेकर और The Rock को हराने वाले WWE का यह सुपरस्टार पहलवान बनने जा रहा है 'वॉचमैन'
 
john cena

* जॉन सीना का एक किस्सा काफी मशहूर है. जिसे सुन आपको हंसी आ जाएगी. वो पल जॉन सीना का सबसे शर्मनाक था. जॉन को फूड प्वाइज्निंग हो गई थी और उसी दिन उनका महत्वपूर्ण मुकाबला था. जैसे ही वो रिंग में पहुंचे तो उन्हें उल्टियां हो गईं और पेट भी खराब हो गया. जिसके बाद जो हुआ वो काफी शर्मनाक पल था. उनसे कंट्रोल नहीं हुआ और उनकी पेंट खराब हो गई. 

* स्कूल टाइम में उनके सीनियर्स काफी परेशान किया करते थे. उनको डराने के लिए सीना ने बचपन में ही बॉडी बिल्डिंग शुरू कर दी थी. 

* निकी बेला से पहले सीना ने अपनी स्कूल लाइफ की गर्लफ्रेंड एलीजाबेथ हबरडियू से शादी की थी. 2009 में शादी करने के बाद 2012 में दोनों का तलाक हो गया था. जिसके बाद उनकी लाइफ में निकी बेला आई थीं.

VIDEO: रिंग छोड़कर क्रिकेट के मैदान पर उतरे WWE स्टार जॉन सीना, देखें फिर क्या हुआ
 
john cena

* जॉन सीना जैसे अभी एंट्री करते हैं वैसे पहले नहीं किया करते थे. उनका नाम भी जॉन सीना नहीं था. 1999 में जॉन ने WWE में कदम रखा और उस वक्त उनका नाम प्रोटोटाइप था. उनको आधा रोबोट और आधा इंसान के रूप में पेश किया गया था. लेकिन बाद में उन्हें पॉपुलेरिटी मिली और वो असली नाम के साथ दुनिया के सामने आए. 

* जॉन को सबसे ज्यादा पसंद पुरानी कारें हैं. वो विंटेज कारों के बहुत बड़े फैन हैं. उनके पास करीब 20 विंटेज कार्स हैं. उन्होंने इन कारों को अपने गैराज में सजाकर रखा है. 

* एक्सरसाइज फिजियोलॉजी सब्जेक्ट में जॉन ने ग्रैज्युएशन किया है. अमेरिका के स्प्रिंगफील्ड कॉलेज से उन्होंने पढ़ाई की और अपना करियर इसमें ही बनाने का सोचा.

टिप्पणियां
टीम इंडिया का ये दुश्मन है 'जॉन सीना का भाई', VIDEO में देखें खुद कबूली बात
 
john cena nikki bella

* WWE से पूरी दुनिया में फेमस होने वाले जॉन सीना ने हॉलीवुड में कदम रखा. 2006 में उन्होंने फिल्म मरीन की जो सबसे बड़ी हिट साबित हुई. जिसके बाद 2008 में द राउंड्स और 2010 में लेजेंड्री में काम किया. 

* मैच खेलने से पहले जॉन सीना अपने डॉगी को किस करते हैं. वो अपने दादा जी से काफी प्यार करते हैं. मैच से पहले वो उन्हें याद करते हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement