NDTV Khabar

अंडरटेकर और The Rock को हराने वाले WWE का यह सुपरस्टार पहलवान बनने जा रहा है 'वॉचमैन'

रेस्लिंग की दुनिया से हॉलीवुड में तहलका मचाने वाले कई पहलवान हैं. जो किसी समय रेस्लिंग की दुनिया के बादशाह थे तो उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखते ही अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंडरटेकर और The Rock को हराने वाले WWE का  यह सुपरस्टार पहलवान बनने जा रहा है 'वॉचमैन'

WWE के सुपरस्टार जॉन सीना

खास बातें

  1. WWE के रेस्लर हैं जॉन सीना
  2. पहले भी कर चुके हैं फिल्मों में काम
  3. रॉक और अंडरटेकर को हरा चुके हैं
नई दिल्ली: रेस्लिंग की दुनिया से हॉलीवुड में तहलका मचाने वाले कई पहलवान हैं. जो किसी समय रेस्लिंग की दुनिया के बादशाह थे तो उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखते ही अपनी एक्टिंग और ताकत का जौहर दिखाया. ऐसा ही एक नाम ड्वेन जॉनसन द रॉक का है. जिन्होंने रेस्लिंग की दुनिया के बाद हॉलीवुड में कदम रखा तो वे सबसे महंगे कलाकार बन गए. अब बारी जॉन सीना की है. जॉन सीना अभी तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अब खबर है कि वे 'वॉचमैन' सीरीज में नजर आ सकते हैं. डेमन लिंडेलॉफ एचबीओ के लिए इस पर सीरीज बनाने जा रहे हैं.  हालांकि इस बारे में कोई जानकारी अभी तक लीक नहीं की गई है. लेकिन लगता है कि सीरीज के एक मेन कैरेक्टर के लिए जॉन सीना को फाइनल कर लिया गया है.

 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on



जॉन सीना न सिर्फ अमेरिका बल्कि दुनिया भर में जाना पहचाना नाम हैं, और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग रही है. जॉन सीना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे 'वॉचमैन' सीरीज में नजर आ सकते हैं. उन्होंने पहली तस्वीर में 'वॉचमैन' के लोगो को पोस्ट किया है. इस पर खून के छींटे हैं.

बनना चाहती थी एंजेलिना जोली, देखिए 50 सर्जरी कराकर कैसी दिखने लगी ये लड़की
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on



Jurassic World Fallen Kingdom: बेकाबू हो गए हैं डाइनोसॉर, भगा-भगाकर मार रहे हैं लोगों को

टिप्पणियां
दूसरी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने 'वॉचमैन' के फेवरिट कैरेक्टर डॉ. मैनहेटन की तस्वीर पोस्ट की है. तो क्या जॉन सीना मैनहेटन का किरदार निभा रहे हैं. ये अब भी एक सस्पेंस है क्योंकि जॉन सीना ने इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है. हाल ही में वे 'डैडीज होम' में नजर आए थे और  एनिमेटेड फिल्म 'फर्डिनेंड' में वे लीड आवाज दे रहे हैं.  उनकी 'ब्लॉकर्स' और 'बम्बलबी' पर पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. वैसे भी द रॉक के साथ उनके रेस्लिंग मैच सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मैचों में रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement