शराब पीकर घर में घुसा बेटा, पिता ने किया गुस्सा तो बंदूक उठाकर चला दी गोली, फिर किया ऐसा...

दिल्ली की पास नोएडा में ऐसी घटना हुई, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शराबी बेटे ने पिता को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली. दनकौर इलाके में ये घटना हुई,

शराब पीकर घर में घुसा बेटा, पिता ने किया गुस्सा तो बंदूक उठाकर चला दी गोली, फिर किया ऐसा...

दिल्ली की पास नोएडा में ऐसी घटना हुई, जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शराबी बेटे ने पिता को गोली मार दी और फिर खुद को गोली मार ली. दनकौर इलाके में ये घटना हुई, सूचना आग की तरह फैल गई और गांव में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए हैं. थाना दनकौर क्षेत्र के दलेलगढ़ गांव में रहने वाले एक शराबी बेटे ने शुक्रवार तड़के अपने पिता को मामूली विवाद में गोली मार दी. उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई.

कार्टून नेटवर्क हुआ Hack, 16 देशों में 3 दिन तक चलते रहे Adult Videos, गुस्से में माता-पिता

पिता को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि दलेलगढ़ गांव में रहने वाले राजवीर सिंह (62 वर्ष) का बेटा भीम सिंह (28 वर्ष) शराब पीने का आदी था. आज तड़के किसी बात को लेकर भीम सिंह का उसके पिता से विवाद हो गया। उसने देसी तमंचे से अपने पिता के ऊपर गोली चला दी.

Lucy Wills 131st Birthday: भारत में प्रेग्नेंट महिलाओं को देख बनाई ऐसी दवाई, Google ने बनाया Doodle

 
एसपी ने बताया कि पिता को गोली मारने के बाद बेटे ने स्वयं को गोली मार ली. इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी ने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना की सूचना दनकौर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. गांव में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट-भाषा)